Friday 22 February 2019

कास्ट और क्रू के साथ खाना खाते हैं अमिताभ बच्चन




अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में  बदला का रोमांचक ट्रेलर रिलीज किया ।  ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नज़र आ रहे है, वही दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। तापसी पन्नू फ़िल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नज़र आएंगी जो उनका मुकदमा संभाल रहे हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिटनेस का ख्याल खूब रखते है। इसीलिए वे आज के मौजूदा  अभिनेताओं में सबसे फिट भी है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आगामी फिल्म बदला की अधिकतर शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लास्गो शहर में की गयी है। इस फिल्म की शूटिंग किसी दूसरे देश होने के कारण निर्माताओ ने एक साथ एक कुक भी रखा था, जो कि कास्ट और क्रू के लिए खाना  बनाया करते थे। यह खाना खास था क्यूंकि यह सेहतमंद था सेट पर हर किसको सेहतमंद खाना पसंद था ,खास तौर पर अमिताभ बच्चन को यह बेहद पसंद था। यह खाना और भी स्पेशल बना जब अमिताभ बच्चन को अक्सर सेट पर ही कास्ट और क्रू के साथ खाना करना पसंद था।

बदला के साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार  स्क्रीन शेअर  कर रहे है। इससे पहले दोनों कलाकार २०१६ में आयी फ़िल्म पिंक में एक साथ काम कर चुके हैं। 


रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा तथा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित एव सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म बदला , में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और ८ मार्च २०१९ को रिलीज़ होगी ।

लंदन इंडियन फ़िल्म फ़ेस्टिवल में कोड ब्लू - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment