Wednesday 20 February 2019

सोशल मीडिया की सेक्सी एषा गुप्ता


पिछले दिनों, एषा गुप्ता गलत कारणों से चर्चा में थी।  उन्होंने एक नाइजीरियन फुटबॉल खिलाड़ी पर नस्लभेदी टिप्पणी कर दी।  इस पर उनकी ज़ोरदार आलोचना शुरू हो गई।  घबरा कर एषा को माफ़ी मांग कर, मामला ख़त्म करना पड़ा।  लेकिन, अब एषा गुप्ता सही कारणों से चर्चा में है।


जन्नत २ से पल्टन तक एषा गुप्ता
जन्नत २ (२०१२) से अपना फिल्म करियर शुरू करने वाली मॉडल अभिनेत्री एषा गुप्ता की पिछले साल फिल्म पल्टन रिलीज़ हुई थी।  १९६४ के, भारत-चीन युद्ध पर आधारित इस फिल्म में, छोटे बड़े सितारों की भीड़ लगी हुई  थी।  एशा गुप्ता, अर्जुन रामपाल की पत्नी  की भूमिका में थी।  सितारों की भीड़ वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भीड़ नहीं जुटा सकी।


सोशल मीडिया पर सेक्सी एषा गुप्ता
एषा  गुप्ता, सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं।  उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर  सेक्सी पोज़ हर दिन देखे जा सकते हैं।  इन चित्रों के कारण, एषा की एक इमेज बन चुकी है। शायद इसी लिए मिस इंडिया इंटरनेशनल एशा गुप्ता को सेक्सी भूमिकाओं में, टू-पीस बिकिनी, उघडे बदन वाले कपड़ों में ही देखना पसंद किया  गया।


साउथ की फिल्मों की आइटम गर्ल
इसी सेक्सी इमेज का नतीजा है कि वह साउथ की फिल्मों में कैबरे नुमा आइटम नंबर करती नज़र आई। इस साल के शुरू में रिलीज़ एक तेलुगु फिल्म में वह एक बार एक बार गीत पर थिरक रही थी।  इससे पहले वह दूरी दो तीन फिल्मों में आइटम सांग के लिए ही शामिल की गई थी।


अजय देवगन के साथ टोटल धमाल
अब टोटल धमाल के लिए चर्चा में हैं।  लेकिन, फिल्म में उनकी भूमिका आइटम गर्ल की नहीं है।  वह इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट है।  अजय देवगन के साथ एषा गुप्ता की यह दूसरी फिल्म है।  इससे पहले यह दोनों फिल्म बादशाओ में साथ अभिनय कर चुके हैं। यह फिल्म फ्लॉप हुई थी।  अब, एषा गुप्ता को उम्मीद है कि कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी तथा बॉलीवुड उन्हें गंभीरता से लेने की कोशिश करेगा। 


एक इंग्लिश और तीन हिंदी फ़िल्में
इस समय, एषा गुप्ता, इंग्लिश फिल्म डेविल्स डॉटर के अलावा तीन हिंदी फिल्मों हेरा फेरी ३, वन डे और देसी मैजिक में अभिनय कर रही हैं।  फिल्म वन डे में उनका हरियाणवी पुलिस अधिकारी की भूमिका सशक्त है।  

परिनी जुहू हाफ़ मैराथन में माधुरी दीक्षित - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment