Saturday 3 August 2019

Madras Caffe की Raashi Khanna की बिकिनी बॉडी


हैदराबाद की Raashi Khanna मॉडल और एक्टर हैं। उनके फिल्म करियर की शुरुआत, २०१३ में, जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्पाई थ्रिलर फिल्म मद्रास कैफ़े (Madras Caffe) से हुई थी। इस फिल्म में, राशि ने जॉन अब्राहम के एजेंट विक्रम सिंह की पत्नी की भूमिका की थी। इसी फिल्म के लिए उन्होंने वर्कशॉप में शामिल हो कर, एक्टिंग का क ख ग सीखा।


मद्रास कैफ़े में राशि खन्ना के अभिनय से तेलुगु फिल्म अभिनेता श्रीनिवास अवसराला बेहद प्रभावित हुए। उस समय, श्रीनिवास एक फिल्म से अपने निर्देशक की शुरुआत करने जा रहे थे। इस फिल्म के नायक भी वह खुद थे। उन्होंने राशि खन्ना को अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म Oohalu Gusagusalade की नायिका बना लिया। यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई। राशि तेलुगु फिल्मों की कीमती राशि बन गई।


इस तेलुगु फिल्म Oohalu Gusagusalade के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का सीमा अवार्ड मिला था।  उनकी हिट फिल्मों में Bengal Tiger (2015), Supreme (2016), Jai Lava Kusa (2017) और Tholi Prema (2018) हैं।


राशि खन्ना का यह बिकिनी फोटोशूट हेल्थ केयर मगज़ीन के लिये है । इस पत्रिका के कवर के लिए अपनी बॉडी को टोंड करने के लिए राशि ने काफी मेहनत की है । कैसा रहा उनकी इस मेहनत का फल !


No comments:

Post a Comment