Saturday 3 August 2019

क्या फिर RDX Love में Paayal Rajput विस्फोटक कामुकता


फिल्म एक्ट्रेस पायल राजपूत, इस बार अपनी आरडीएक्स सनसनी से उकसाने आ रही है। पिछले साल रिलीज़ तेलुगु रोमांस एक्शन फिल्म आरएक्स १०० में अपनी कामुक सेक्स अपील के ज़रिये दर्शकों को सिनेमाघरों तक बार बार खींच लाने वाली पायल राजपूत, एक बार फिर दर्शकों के सामने अपनी कामुकता का प्रदर्शन करने जा रही हैं।

फिल्म आरडीएक्स लव के पोस्ट से यह साबित भी होता है।  इस पोस्टर में पायल उत्तेजक अंदाज़ में अपनी आर्मपिट का प्रदर्शन कर रही हैं।  फिल्म के नायक तेजस रोमांस में डूबे उनकी टाँगे पकड़े बैठे हैं। यह पोस्टर इस बात की ताकीद करता है कि पायल राजपूत एक बार फिर आरएक्स १०० की तरह दीर्घ चुम्बन, स्विमिंग पूल की कामुकता और बिस्तर के दृश्यों से दर्शकों में कामुकता भरने आ रही हैं। 

फिल्म चितकबरे (२०११) से एक्टिंग डेब्यू करने वाली पायल राजपूत को हिंदी टीवी सीरियलों में सफलता मिली।  उनके शो गुस्ताख़ दिल, रब ने बनईया जोडिया, आखिर बहु भी तो बेटी ही होती है, महा कुम्भ एक रहस्य, सपनों से भरे नैना, आदि काफी सफल हुए। उनके अभिनय की प्रशंसा हुई।  वीरे की वेडिंग (२०१८) की असफलता के बाद, पायल राजपूत पंजाबी और तमिल- तेलुगु में  हो गई।


आरडीएक्स लव का निर्देशक शंकर भानु कर रहे हैं।  इस फिल्म में, दक्षिण की फिल्मों का एक कामुक नाम मुमैंट खान भी एक ख़ास भूमिका कर रही हैं।  

No comments:

Post a Comment