Friday 2 August 2019

Sonakshi Sinha के स्टाइल आइकॉन



सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का द कपिल शर्मा शो अपने स्टार मेहमानों और मंच पर प्रकट होने वाले विचित्र बातों के लिए जाना जाता है। शो के मेजबान कपिल को बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों से उनके सबसे गहरे राज़ और सबसे मजेदार यादें निकलवाले का तरीका पता है। हाल ही में, दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह को शो के सेट पर अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा ख़ानदानी शफ़ाखाना का प्रचार करते देखा गया। स्टाइल और फैशन के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड के स्टाइल आइकन का खुलासा किया।

कपिल के साथ बातचीत में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “मुझे लगता है कि रणवीर सिंह वर्तमान में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं। मेरे हिसाब से रणवीर में बहुत ही बोल्ड फैशन सेंस है और वह जो भी पहनते हैं उसे सहजता से कैरी करते हैं। वह बहुत आत्मविश्वास से कपड़े पहनते हैं और प्रभावित करने में कभी भी नहीं चूकते।”

ये दोनों लुटेरा में सह-कलाकार थे और उसके बाद से बेहद करीबी दोस्त हैं। रणवीर सिंह के फैशन ने उद्योग को दो हिस्सों में बदल दिया है, जहां एक पक्ष कहता है कि वह जो पहनते हैं वह बोल्ड है, अन्य उनके बारे में मजाक बनाने में व्यस्त हैं और द कपिल शर्मा शो में सोनाक्षी सिन्हा ने स्पष्ट कर दिया कि वह किस तरफ है। सोनाक्षी ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि अक्षय कुमार उद्योग में सबसे फिट व्यक्ति हैं और ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने हर पहनावे में सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिश दिखते हैं।

शो में आगे, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कैसे सलमान खान ने फिल्म दबंग में उनकी पहली फिल्म भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया, जबकि वह एक फैशन शो में एक दर्शक प्रबंधक के रूप में काम कर रही थीं।

No comments:

Post a Comment