Friday 2 August 2019

सांड की आँख की Tapsee Pannu ने बिताए रिवॉल्वर दादी के साथ कुछ दिन



अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) अपनी हर फिल्म की भूमिका में ढलने की पूरी कोशिश करती है!

रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एन चीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म सांड की आंख पश्चिम उत्तर प्रदेश की महिला शूटरों चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की है

मेरठ में फिल्म की एक महीने की शूटिंग के दौरान,अभिनेत्री तापसी पन्नू ने पूरा एक महीना चंदरो तोमर के घर पर ही बिताया! तापसी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर, दोनों के इतने करीब आ गई थी  कि वह प्रकाशी के घर पर दोपहर का भोजन करती थी और चन्द्रो के घर रात का भोजन करने लगी थी!

"सांड की आँख" दुनिया के सबसे बुज़ुर्ग शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी की प्रेरणादायक कहानी है,  जो रिवॉल्वर दादी के नाम से दुनिया भर में जानी जाती है। तापसी ने उन्हें जानने के अलावा उनके परिवार और पड़ोसियों के साथ भी रहकर उनसे बातचीत करके उनके रहन सहन को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश की।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, तापसी कहती हैं, "यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था! जोहरी में रहना और इन दो महिलाओं के साथ समय बिताना, जिनके पास ताकत और करुणा है, बहुत प्रेरणादायक था। उनसे सुनने के लिए बहुत सारी कहानियाँ थीं और सीखने के लिए बहुत कुछ!

No comments:

Post a Comment