Tuesday 17 July 2018

सोनू ठुकराल और हिना खान का ‘भसूडी’

जानेमाने पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल अपने एक और पेप्पी गीत भसूडीके साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। इस गीत को आज रिलीज किया गया।

इसके टीजर को श्रोताओं की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

खास बात यह कि इस गीत के वीडियो में टीवी सनसनी हिना खान ने ठुमके लगाए हैं, जो इस गाने के साथ सोने पर सुहागा के समान है।

अपने इसी गाने के प्रमोशन के सिलसिले में सोनू ठुकराल हिना खान के साथ राजधानी दिल्ली में मौजूद थे। दोनों कलाकारों ने होटल ली मेरिडियन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया के साथ खुलकर बातचीत की।

उल्लेखनीय है कि भसूडीहिना खान के लिए पहला कमर्शियल वीडियो है।

इस संबंध में उन्होंने कहा, ‘यह वास्तव में मेरे लिए एक अलग अनुभव था, क्योंकि मुझे पटियाला पहुंचने के दौरान भारी बारिश से जूझना पड़ा था। वह भी तब, जब मैं भयंकर बुखार से पीड़ित थी। लेकिन, भारी बारिश एवं तेज बुखार के बावजूद किसी भी तरह हम पटियाला पहुंच गए।

अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को परफेक्शनिस्ट नहीं मानती, लेकिन सेट पर सोनू के साथ वाकई बहुत मजा आया था। यह एक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि हमने आपस में बेहतरीन केमिस्ट्री बनाई।

उन्होंने अपनी अन्य परियोजनाओं के बारे में कहा, ‘मेरे पास स्मार्ट फोननामक एक शॉर्ट फिल्म है, जो जल्द ही रिलीज होगी। इसके अलावा मेरे पास कुछ और म्यूजिक वीडियोज हैं, जिन्हें मैंने अभी शूट नहीं की है। हां, यदि कोई टीवी प्रोजेक्ट का ऑफर आया, तो मैं उसे अवश्य स्वीकार करूंगी।

दूसरी तरफ, हिना के बारे में सोनू ने कहा, ‘मैं टैलेंटेड हिना खान का सबसे बड़ा फैन हूं और मैंने बिग बॉससीजन ११ में हिना को देखने के बाद ही अपने गीत के वीडियो में उन्हें शामिल करने का मूड बना लिया था, क्योंकि मैं उनके काम को पसंद करता हूँ।  वह वास्तव में हार्ड वर्कर हैं।

सोनू ने आगे कहा, ‘हमारा यह गीत अन्य पंजाबी गीतों से बिल्कुल अलग है, क्योंकि हम इसमें कारों, सोने-जवाहरात और अन्य लक्जरी सामान नहीं दिखा रहे हैं। यह मूल रूप से एक टपोरीटाइप गीत है, जिसमें इन दिनों अन्य सभी पंजाबी गीतों से एक अलग प्लॉट, विषय और कहानी है।


बता दें कि भसूडीएक पंजाबी गीत है, जिसका दुनिया भर में के पंजाबी संगीत प्रेमियों को लंबे समय से इंतजार था।

सोनू ठुकराल की आवाज से सजे इस गीत को प्रीत हुंडल ले लिखा है, जबकि संगीत भी प्रीत हुंडल का ही है। इसमें रैप पर परधान ने दिया है।

रॉबी सिंह ने इसका वीडियो तैयार किया है, जबकि वीडियो की शूटिंग पटियाला में हुई है।



डीसी कॉमिक्स का सुपर हीरो अटलांटिस का राजा एक्वामैन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment