Monday 20 August 2018

इंडियन आइडल 10 के सेट पर नेहा हुई रोमांटिक

क्या आप कभी अपने सेलिब्रिटी क्रश के साथ रोमांटिक बोट राइड पर गए हैं?  नहीं न ?

खैर, इंडियन आइडल 10 पर टॉप 13 कंटेस्टेंट में से एक अंकुश भारद्वाज की एक इच्छा पूरी हुई। उभरते गायक जो भारत के सबसे बड़े गायन रियलिटी शो पर अपनी सुन्दर आवाज़ के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, वह इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते थे ।

अंकुश को इंडियन आइडल 10 पर नेहा कक्कड़ ने अपने सेलिब्रिटी क्रश के साथ एक प्यारे पल का आनंद लिया, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है 

हिमाचल प्रदेश के युवा गायक अंकुश भारद्वाज, जिन्हें जहाँ जज और सेलेब्रिटीज ने बार बार सराहा है, तो वही दर्शकों ने उनके शानदार प्रदर्शन को सलाम किया है ।

पंजाबी लोक गीत चप्पा चप्पा चरखा चले की उनकी जीवंत प्रस्तुति ने सभी दर्शकों को भाव विभोर कर दिया और इंडियन आइडल के फोक सोंग के ख़ास एपिसोड पर जज को मंत्रमुग्ध कर
दिया।

हमेशा मुस्कराने वाले इस गायक ने अपनी सेलेब्रिटी नेहा कक्कड़ के साथ नाव की सैर करने की इच्छा व्यक्त की। अंकुश और नेहा के एक साथ सैर करने का और उसमे मनीष को एक नाविक के रूप में एक्टिंग करने को देखना बहुत ही अच्छा था ।


अंकुश भारद्वाज कहते हैं,हां, नेहा कक्कड़ शुरुआत से ही मेरा सेलिब्रिटी क्रश रही है। जब मैंने अपनी नाव पर साथ जाने की इच्छा व्यक्त की तो वह आसानी से सहमत हो गई। कश्मीरी शिकारा का पूरा दृश्य सेट पर बनाया गया और मैने सोचो की झीलों का शहर हो गया । यह बहुत खूबसूरत रोमांटिक क्लासिक था और इस हफ्ते का कलर्स ऑफ इंडिया का खास सेलेब्रेशन ।


मैं अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करता था: सलमान खान - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment