Thursday 2 August 2018

कंगना रनौत बनेंगी एक माँ, जो कबड्डी खिलाड़ी है!

कंगना रनौत, शायद बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री हैं, जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा के निक जोनास से शादी और सलमान खान के साथ फिल्म भारत छोड़ने के निर्णय की प्रशंसा की है। 

वह, बॉलीवुड की पॉलिटिक्स खेलने वाली अभिनेत्रियों से बिलकुल अलग मुखर अभिनेत्री हैं। 

मुंहफट होने के बावजूद उनका करियर भी अच्छा चल रहा है। 

वह ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी में झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका कर रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक कृष हैं। 

वह प्रकाश कोवेलामुडी निर्देशित फिल्म मेन्टल है क्या में राजकुमार राव के साथ अभिनय कर रही हैं। यह एक दिलचस्प कॉमेडी फिल्म है। 

कंगना रनौत, निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फी की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की अनाम फिल्म में एक कबड्डी की खिलाडी की भूमिका कर रही हैं। लेकिन, यह भूमिका अलग और ख़ास इसलिए है कि यह महिला एक माँ भी है। 

फिल्म में, कंगना की भूमिका कॉलेज की छात्रा से विवाहित महिला और भावी माँ तक के पड़ाव तय करेगी। ऐसा पहली बार होगा कि  कंगना रनौत एक माँ की भूमिका करेंगी। यह कंगना का एक साहसिक फैसला है। क्योंकि, इस समय की ज़्यादातर अभिनेत्रियां परदे पर माँ बनने से कतरा रही हैं।

फिल्म में कंगना रनौत के साथ वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान के मंगेतर की भूमिका करने वाले एक्टर सुमीत व्यास को शामिल किया गया है।  

कंगना रनौत के साथ ख़ास बात यह भी है कि वह सोशल साइट्स पर सक्रिय नहीं है।  क्योंकि, उन्हें लगता है कि यदि वह अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब खुद नहीं दे सकती तो ऐसी सक्रियता बेकार है। लेकिन, इसके बावजूद उनके प्रशंसकों ने उनके पेज खोल रखे हैं, जिनमे उनके बारे में नई नई सूचनाएं और चित्र संकलित किये जाते हैं।


सिक्स अंडरग्राउंड में रयान रेनॉल्ड्स के साथ लिओर राज़ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment