Saturday 26 January 2019

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में राजस्थानी किरदार में अदिति देशपांडे


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से गुजर रहा है, जो दर्शकों को अपने टीवी सेट पर बांधे रखे हुए है। हालांकि शो का वास्तविक कथानक को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है, लेकिन मुख्य पात्र के बीच निरंतर नाटक कुछ ऐसा है जिसका दर्शक आनंद ले रहे हैं।

वर्तमान ट्रैक में, समर (नमिष तनेजा द्वारा अभिनीत) अपनी पत्नी के मायके में है जहां वह अपनी सास के पैरालिसिस की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहा है क्योंकि उसे लगता है कि वह लकवाग्रस्त होने का नाटक कर रही है। रमा (अदिति देशपांडे द्वारा अभिनीत) समर की ऑन स्क्रीन मां और जया की आदर्श सास हैं। रमा के रूप में, अदिति को उनके प्रशंसकों से असीम प्यार मिल रहा है क्योंकि वह अपने चरित्र में गहराई से जुड़ी हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, अदिति को एक राजस्थानी नौकरानी का रूप रखे देखा गया है जो जया के घर में जाती है। उनके वेष का कारण यह है कि वह अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ रहना चाहती है और ऐसा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। समर ने बदले हुए गेटअप के बावजूद अपनी मां को पहचान लिया लेकिन किसी को इसके बारे में नहीं बताया।


एक परफेक्शनिस्ट होने के नाते अदिति ने इस नए लुक को परफेक्ट तरीके से कैरी किया और सुनिश्चित किया कि उनका बर्ताव और बोली सही लगे। अपने लुक के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा, “दर्शक जल्द ही मुझे कुछ एपिसोड के लिए एक अलग अवतार में देखने जा रहे हैं। मैं एक राजस्थानी नौकरानी की भूमिका निभा रही हूं, ताकि मैं सत्य देवी और उनके परिवार से अपनी पहचान छुपा सकूं और अपने जन्मदिन पर अपने बेटे के साथ रह सकूं। मुझे राजस्थानी संस्कृति की जानकारी नहीं है, इसलिए मेरे लिए बॉडी लैंग्वेज और उच्चारण सही करना बहुत महत्वपूर्ण था। मैं ब्रेक के दौरान भी अपने संवादों का अभ्यास करती रही ताकि वह सहज दिखे। मुझे पूरे अनुक्रम की शूटिंग में मज़ा आया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी आगामी ट्रैक का आनंद लेंगे क्योंकि बहुत सारे चौंकाने वाले खुलासे होने वाले हैं।


विशाल-शेखर की सर्वश्रेष्ठ रचनाएं कब्रिस्तान में बनी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment