Tuesday 22 January 2019

तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’


बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता के बाद, आरएसवीपी की २०१९ की पहली हिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" को तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनाया जाएगा। इस साल की पहली हिट उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अपने जोश को ऊंचा रखते हुए जीत का आनंद ले रही है। सिनेमाघरों में दर्शकों को जोश से भर देने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और १०० करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है।


दक्षिण चाहे रीमेक बनाना
उरी के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी की पूरी टीम को दक्षिण के कई निर्माताओं से फोन आए हैं, जो फिल्म को अपनी भाषा में फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। बताते हैं कि फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के रीमेक के अधिकार काफी बड़ी कीमत पर बेचे गए हैं।


केदारनाथ के बाद आरएसवीपी की उरी
आरएसवीपी ने पहले 'केदारनाथ' और अब 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फ़िल्में दी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फ़िल्म "केदारनाथ" उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, वही उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता विक्की कौशल की सबसे बड़ी हिट बन चुकी है। यह फिल्म विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म भी साबित हुई है।


विक्की कौशल की पहली एक्शन
यहाँ बताते चलें कि उरी: सर्जिकल स्ट्राइक, उस सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिन्हें 2016 में भारतीय सेना ने अंजाम दिया था। मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, उरी दर्शकों का दिल जीत रही है।
  


मेरे गली में- फिल्म गली बॉय - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment