Sunday 27 January 2019

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की जगह अंतरिक्ष यान में कौन ? - विक्की (Vicky Kaushal) या सुशांत (Sushant Sing Rajput) ?



फिलहाल, रील लाइफ राकेश शर्मा को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म है ।

यह तो तय हो गया है कि शाहरुख़ खान (Sharukh Khan) की हीरोइज्म को जीरो (Zero) के जीरो बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस ने बुरी तरह चोटिल किया है । अब वह खुद की इमेज के साथ कोई प्रयोग नहीं करना चाहते । इसलिए उन्होंने राकेश शर्मा बायोपिक फिल्म सारे जहाँ से अच्छा बीच रास्ते छोड़ दी ।

अब सवाल सामने है कि क्या सारे जहाँ से अच्छा बनेगी ? सैल्यूट से सारे जहाँ से अच्छा बनी इस फिल्म की अंतरिक्ष यान की सीट खाली है । कौन जाएगा इस यान में बैठ कर अंतरिक्ष में ?


दो नाम उछाले जा रहे हैं । पहला नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का है । इस केदारनाथ हीरो के साथ प्लस पॉइंट यह है कि फिल्म चंदा मामा दूर के की तैयारियों के लिए सुशांत ने अंतरिक्ष विज्ञान और तकनीक पर काफी जानकारी हासिल की थी । उनकी इस जानकारी का फायदा फिल्म को हो सकता है । लेकिन, सुशांत ने अभी फिल्म को हाँ नहीं की है ।

दूसरा रील लाइफ अंतरिक्ष यात्री विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हो सकते हैं । विक्की का प्लस पॉइंट उनकी फिल्मों की सफलता है । उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता तो उल्लेखनीय है ।


परन्तु, अभी सुशांत सिंह राजपूत या विक्की कौशल की तरफ से कोई संकेत नहीं दिया गया है। 

इसीलिए, निर्देशक महेश मथाई (Mahesh Mathai) को अपनी फिल्म के लिए अंतरिक्ष यात्री के नाम के फाइनल होने का इंतज़ार है ।

हालाँकि, सारे जहाँ से अच्छा के लेखक अंजुम राजबली (Anjum Rajbali) तो शाहरुख़ खान के फिल्म से निकल जाने की खबर को सिरे से अफवाह बता रहे हैं ।

राष्ट्रीय सहारा २७ जनवरी २०१९ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment