Monday 21 January 2019

संजू के बाद संजू के साथ रणबीर कपूर



संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू से संजय दत्त तो हिट नहीं हो सके, क्योंकि इस फिल्म के बाद रिलीज़ उनकी फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स को २ करोड़ की ओपनिंग लेने के लाले पड़ गए।

लेकिनसंजय दत्त को रील में उतारने वाले संजू यानि रणबीर कपूर के करियर को तेज़ रफ़्तार दे दी । अब रणबीर कपूर के पास फिल्मों की कमी नहीं ।

उनकी एक महँगी फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल रिलीज़ होगी । उन्होंने लव रंजन की एक अनटाइटल फिल्म, अजय देवगन के साथ साइन कर रखी है । इस सब में ख़ास है शमशेरा ।

यह फिल्म कई तरह से ख़ास है । पहला यह कि यह रणबीर कपूर के करियर की पहली एक्शन फिल्म होगी । दूसरा इस फिल्म में वह पहली बार डाकू किरदार कर रहे होंगे । रणबीर कपूर, यशराज फिल्मस के साथ कोई १० साल बाद फिल्म कर रहे हैं ।


सबसे बड़ी खासियत यह है कि फिल्म में रियल संजू बाबा यानि संजय दत्त भी रणबीर कपूर के किरदार से दुश्मनी निबाह रहे हैं । शमशेरा में संजय दत्त की भूमिका भी एक डाकू की है । लेकिन, यह डाकू काफी क्रूर और रक्तपात करने वाला है । फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त टकराव बड़ा खूनी होगा ।

फिल्म शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं । करण मल्होत्रा की फिल्म अग्निपथ में संजय दत्त का किरदार हृथिक रोशन के खिलाफ था । अग्निपथ के लिए संजय दत्त पहली बार गंजे हुए थे ।

शमशेरा में रणबीर कपूर की नायिका वाणी कपूर हैं । रणबीर कपूर के किरदार में बड़े बदलाव में वाणी कपूर की भूमिका अहम् दिखाई जायेगी ।

शमशेरा की शूटिंग इस साल के मध्य से शुरू हो जायेगी तथा यह फिल्म २०२० में रिलीज़ होगी । 

तुम ऐसी क्यों हो - फिल्म हम चार -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment