Wednesday 30 January 2019

पूरी हुई अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म


अलंकृता श्रीवास्तव की अगली फिल्म डॉली किटी और वह चमकते सितारे की शूटिंग पूरी हो गई। इस शूट में, कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर ने  हिस्सा लिया। शूटिंग ख़त्म होने पर, एक केक काट कर इसका जश्न भी मनाया गया। इस बारे में, अलंकृता श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर खुद एक पोस्ट दर्ज कर इसका ऐलान किया।


उन्होंने इस मौके के चित्र भी अपलोड किये। इनमे अलंकृता के साथ उनकी फिल्म के सितारे और क्रू के सदस्य शामिल थे।

डॉली किटी और वह चमकते सितारे, अलंकृता की पहले की फिल्मों की तरह नारी प्रधान कथानक वाली है। कुछ समय पहले, इस फिल्म के जो पोस्टर लांच किये गए थे, उनमे फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियां कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर के चरित्रों के हाथों में  शराब का जाम और सिगरेट नज़र आ रही हैं। इन दोनों चरित्रों के सर एक पिंजड़े में है।


यह संकेतात्मक है कि आप हमें पिंजरे में क़ैद करना चाहोगे तो कर नहीं पाओगे। एक प्रकार से यह फिल्म भी अलंकृता की पहली दो फिल्मों टर्निंग ३० और लिपस्टिक अंडर माय बुरखा की तरह बोल्ड विषय और चरित्र चित्रण वाली फिल्म है।

इस फिल्म में भी, भूमि पेडनेकर की नई एंट्री के अलावा कोंकणा सेन शर्मा और कुबरा सैत भी होंगी। फिल्म में, अमोल पराशर, विक्रांत मैसी, करण कुंद्रा, आमिर बशीर, आदि पुरुष चरित्रों  में नज़र आएंगे। इस फिल्म की तमाम शूटिंग ग्रेटर नॉएडा में हुई है।  

सानिया मिर्ज़ा ने कपिल शर्मा से कहा- बर्तन वापस दे दो ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment