Tuesday 22 January 2019

मणिरत्नम (Mani Rathnam) की फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और....नानी !


मणिरत्नम की अगली फिल्म सितारों से जगमगाती होगी। तमिलतेलुगु और हिंदी भाषा में बनाई जाने वाली यह फिल्म तमिल क्लासिक नॉवेल पोंनियिन सेल्वन (कावेरी पुत्र) पर आधारित होगी।  इस फिल्म का बजट १५० करोड़ के आसपास होगा।

मणिरत्नम ने, खुद की लिखी इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अपने सहयोगी धनशेखर को सौंपा है।

अपनी फिल्म में भिन्न ऐतिहासिक भूमिकाओं के लिए मणिरत्नम ने महेश बाबू, रामचरण और नानी से बात की है। वह चाहते हैं कि विजय देवरकोंडा और नानी में से कोई फिल्म के लिए राजी हो जाए। हालाँकि, यह दोनों एक्टर काफी व्यस्त हैं।


नानी के पास इस समय दो तेलुगु फ़िल्में जर्सी और एक अनाम फिल्म हैं। विजय देवरकोंडा के पास भी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। वह दो तेलुगु फिल्मों डिअर कामरेड और एक अनाम फिल्म कर रहे हैं। ऐसे में क्या यह दोनों एक्टर मणिरत्नम की फिल्म की छोटी भूमिका के लिए राज़ी होंगे ?

जहाँ तक बॉलीवुड से स्टारकास्ट का सवाल है, तय हो गया है कि मणिरत्नम की फिल्म गुरु और रावण में अभिनय कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में होंगी। लेकिन, उनके साथ अभिषेक बच्चन नहीं होंगे, बल्कि मणिरत्नम ने अमिताभ बच्चन को ज़रूर शामिल कर लिया है।

इन तमाम सितारों की जगमगाहट को कुछ ज़्यादा रोशनी देंगे तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय और सिम्बू। वह दोनों इस फिल्म की अहम् भूमिका में होंगे।   

कल्कि कृष्णामूर्ति का तमिल उपन्यास पोंनियिन सेल्वन ५ वॉल्यूम में २४०० पन्नों में फैला हुआ ऐतिहासिक उपन्यास है। यह उपन्यास चोल राजा राजराजा चोल १ पर केंद्रित है।

मणिरत्नम अपनी फिल्म को बाहुबली की टक्कर में भव्य और शानदार बनाने के प्रयास में है।  चूंकि, इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होना है, इसलिए इसकी स्टारकास्ट में इन तीनों उद्योगों के एक्टरों को शामिल किया जाना है। 


क्या फराह खान की फिल्म से होगा मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड डेब्यू ? - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment