Thursday 31 January 2019

सस्पेंस है कि अमावस रिलीज़ होगी या होगा झोल



नरगिस फाखरी की वापसी फिल्म अमावस की रिलीज़ की तारीख़ तीसरी बार बदल दी गई है।

सचिन जोशी के साथ नरगिस की इस हॉरर फिल्म को पहले ११ जनवरी को रिलीज़ होना था। चूंकि, जनवरी में, ख़ास तौर पर ११ जनवरी को बहुत सी फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही थी, इसलिए फिल्म अमावस की रिलीज़ १ फरवरी तक के लिए टाल दी गई।


भूषण पटेल निर्देशित हॉरर फिल्म अमावस, नरगिस फाखरी की वापसी के लिहाज़ से खास मानी जा रही थी। फिल्म के निर्माता चाहते थे कि फिल्म के प्रमोशन में नरगिस ज़रूर हिस्सा ले। नरगिस ने शुरू में प्रमोशन में हिस्सा लिया। सचिन जोशी के साथ फोटोशूट किये।  इंटरव्यू भी दिए।

लेकिन, नरगिस का इंटरव्यू लेते समय पत्रकारों की रूचि फिल्म के बारे में, नरगिस के रोल के बारे में जानने के बजाय नरगिस की निजी ज़िन्दगी में ज़्यादा  थी। उन्होंने नरगिस से उनके प्रेमियोंउनसे टूटन और कथित गर्भ की खबरों पर ज़्यादा सवालात किये।


इससे नरगिस नाराज़ हो गई।  उन्होंने  पूछने वाले पत्रकारों को कड़े जवाब भी दिए। कई इंटरव्यू कैंसिल भी कर दिए। एक दिन यकायक उड़ चली अपने देश।

निर्माता उनकी वापसी की बात जोहते रहे। नरगिस वापस नहीं लौटी। ऐसे में निराश निर्माताओं ने, अमावस की रिलीज़ की तारीख़ १ फरवरी के बजाय ८ फरवरी कर दी। अब यह नरगिस फाखरी की अमावस ८ फरवरी को रिलीज़ होगी।


इसी तारीख़ को, निर्देशक विभास अरोरा की जिमी शेरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा की ड्रामा फिल्म एसपी चौहाननिर्देशक अजय यादव की विक्रांत मस्तल, अंतरा बनर्जी और मधुमिता बिस्वास की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म सस्पेंस, निर्देशक विक शक्ति के की विक शर्मा और राशूल टंडन अभिनीत कॉमेडी ड्रामा फिल्म झोल और योगेश मिश्रा की अकबर खान, दीना उप्पल और मोहित गौर अभिनीत एक्शन ड्रामा फिल्म पार्किंग क्लोज्ड भी रिलीज़ हो रही है।  



प्रियंका चोपड़ा बनेंगी ओशो की माँ शीला - क्लिक  करें 

No comments:

Post a Comment