Thursday 24 January 2019

हनी सिंह के मखना को १०० मिलियन




हनी सिंह के गीत "मखना" को एक महीने के भीतर 113 मिलियन बार देखा जा चुका है। जब से मखना रिलीज़ हुआ है, यह बहुत कम समय में एक सुपर डुपर हिट गीत बन गया है और इसी के साथ यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे है।

समय-समय पर, प्रशंसक लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप पर वीडियो बनाकर मखना पर प्यार की बौछार करते हुए नज़र आ रहे है।

गाने के बारे में बात करते हुए, यो यो हनी सिंह कहते हैं,"मखना की शूटिंग करना एक रोमांचक अनुभव था। मुझे नई जगहों पर जाना पसंद है और मुझे लगता है कि इस गाने की शूटिंग के लिए क्यूबा एक परफेक्ट जगह थी। इस गीत को बनाने के लिए मुझे सात महीने का वक़्त लग गया था और अब गाने को मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे इस गाने के लिए 15 साल के युवक के रूप में नई युवा प्रतिभाएं भी मिलीं है।"

पिछले साल, यो यो हनी सिंह ने दिल चोरी और छोट छोटे पेग, (दोनों सोनू के टीटू की स्वीटी; 2018), दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ (मित्रों; 2018), रंगतारी (लवयात्री; 2018); शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फ़िल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था।

यो यो हनी सिंह इंडस्ट्री के सबसे बड़े संगीत निर्देशक में से एक हैं। यो यो हनी सिंह ने कई गायकों के लिए प्रेरणा बन कर, खुद के लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है और अब अपने नवीनतम गीत मखना के साथ एक बार फिर लाखों दिलों को जीत लिया है। यह गाना क्यूबा के ओल्ड हवाना में खूबसूरत स्थान पर फिल्माया गया था।


निश्चित रूप से, यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग में अपनी गहरी छाप छोड़ दी है।  


राष्ट्रीय पर्यटन दिवस पर एपीक चैनल के साथ भारत की - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment