Thursday 24 January 2019

पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा प्रियांक फिल्मों में


फिल्म एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) और फिल्मकार प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा का भी हिंदी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।

प्रियांक की पहली फिल्म का निर्देशन, पहली बार निर्देशक की कुर्सी पर बैठने जा रहे करण कश्यप करने जा रहे हैं। करण कश्यप चक दे इंडिया के शिमित अमीन के सहायक रह चुके हैं।

इस फिल्म का टाइटल सब कुशल मंगल है रखा गया है। फिल्म का निर्माण, मनोज कुमार की १९६५ में रिलीज़ फिल्म शहीद में चंद्रशेखर आज़ाद की भूमिका करने वाले अभिनेता मनमोहन की बेटी प्राची मनमोहन कर  रही हैं।

हालाँकि, प्राची मनमोहन को, प्रियांक की फोटो उनके कास्टिंग डायरेक्टर ने भेजी थी। लेकिन, सच्चाई यह भी है कि प्रियांक और प्राची एक ही स्कूल, एक ही कक्षा में साथ साथ पढ़े हैं।

प्रियांक को, इसके बावजूद गैर फिल्मी माहौल दिया गया था कि माँ अभिनेत्री थी और पिता फिल्म निर्माता। वैसे प्रियांक का अभिनय से लगाव नाटकों नज़र आता था।  फिल्म में आने के लिए प्रियांक ने, न्यू  यॉर्क के द ली स्ट्रासबर्ग इंस्टिट्यूट में अभिनय का कोर्स किया था।

इस फिल्म के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बताया गया है कि फिल्म में प्रियांक की नायिका कौन होगी, फिल्म की कहानी रोमकॉम होगी या एक्शन या एक्शन कॉमेडी ?

अलबत्ता, फिल्म में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में संजय बारू की भूमिका करने वाले अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की भूमिका बहुत ख़ास है।


लिव-इन से शादी की लुका छुपी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment