Tuesday 29 January 2019

बनेगी तीसरी वंडर वुमन (Wonder Woman) भी


२०१७ में रिलीज़अभिनेत्री गाल गैडोट (Gal Gadot) कीमहिला सुपरहीरो वाली फिल्म वंडर वुमन की सीक्वल फिल्म वंडर वुमन १९८४ अभी रिलीज़ नहीं हुई है। यह फिल्म अगले साल५ जून २०२० को रिलीज़ होगी। लेकिनफिल्म की डायरेक्टर पैटी जेनकिन्स (Patty Jenkins) नेवंडर वुमन सीरीज की तीसरी फिल्म बनाये जाने का संकेत दे दिया है।

उन्होंने हॉलीवुड रिपोर्टर को एक बातचीत में पैटी ने कहा कि मुझे लगता है कि अब इस फिल्म को अतीत की ओर नहीं ले जाया जा सकता है। मैं कह सकती हूँ कि यह निश्चित रूप से समकालीन कथा होगी।" यह कहानी क्या होगीइसका कोई संकेत पैटी ने नहीं दिया। क्योंकिअभी कुछ भी अंतिम नहीं किया गया है कि वंडर वुमन ३ का कथानक होगा और यह फिल्म कब बननी शुरू होगी। रिलीज़ होने की तारीख़ के बारे में तो जाने दीजिये।



बताते चलें कि वंडर वुमन १९८४ का कथानक २५ साल पहले की दुनिया का है। इस फिल्म में गाल गैडोट चौथी बार वंडर वुमन का किरदार कर रही होंगी।

हालाँकिवंडर वुमन (२०१७) गाल गैडोट की पहली सोलो वंडर वुमन किरदार वाली फिल्म थी। लेकिनवह इससे पहले२०१६ में बैटमैन वर्सेज सुपरमैन : द डौन ऑफ़ जस्टिस और बाद में जैक स्निडर (Jack Snyder) निर्देशित जस्टिस लीग में दूसरे सुपरहीरो किरदारों के साथ अपनी वंडर वुमन भूमिका को निबाह चुकी थी।



८ फरवरी २०१९ को रिलीज़ होने जा रही कंप्यूटर एनिमेटेड फिल्म द लीगो मूवी २: द सेकंड पार्ट में अपने एनीमेशन करैक्टर को आवाज़ दे रही है।

वंडर वुमन १९८४ मेंगाल गैडोट एक बार फिर अपने प्रतिद्वंद्वी क्रिस्टन वीग के चीता से भिड़ती नज़र आएँगी। इस फिल्म में गेम्स ऑफ़ थ्रोन और नरकोस के अभिनेता पैड्रो पास्कल (Padri Pascal) केंद्रीय भूमिका में नज़र आएंगे।


ज़िक्र : मनसुख चतुर्वेदी की आत्मकथा - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment