Tuesday 29 January 2019

चार बोतल वोडका के बाद जलपरी सनी लियॉन (Sunny Leone)


निर्देशक समीप कांग की कॉमेडी फिल्म झूठा कहीं का की कहानी बड़ी दिलचस्प है। दो लडके ओमकार कपूर और सनी सिंह निज्जर, पढ़ाई के लिए मॉरिशस जाते हैं।  मॉरिशस की हवा उन्हें कुछ इतनी पसंद आती है कि दोनों पढ़ाई के बाद भी वापस भारत नहीं जाना चाहते। 


रिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस फिल्म में ओमकार कपूर के पिता की भूमिका कर रहे हैं।  ऋषि का किरदार  इन बच्चों को चौंकाने के लिए  बिना बताये मॉरिशस पहुँच जाता है।  लेकिन, बच्चे तो नहीं, लेकिन, ऋषि कपूर खुद उनकी लाइफस्टाइल देख कर चौंक जाते हैं।


इस दिलचस्प फिल्म की ख़ास बात यह है कि ऋषि कपूर ४० साल पहले, इसी टाइटल वाली फिल्म में काम कर चुके हैं।  रवि टंडन निर्देशित, ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी वाली फिल्म झूठा कहीं का ३० मार्च १९७९ को रिलीज़ हुई थी। 


२०१९ की झूठा कहीं का की दूसरी ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में सनी लियॉन (Sunny Leone)  जलपरी के रूप में नज़र आएँगी।  लेकिन, सनी की यह जलपरी फिल्म के एक पार्टी गीत में नज़र आएगी।


हिंदी की  एक नर्सरी कविता मछली जल की रानी है की तर्ज पर इस गीत में सनी लियॉन और पॉप गायक हनी सिंह (Honey Singh), चार बोतल वोडका के बाद, दूसरी बार साथ होंगे।  चार बोतल वोडका चार्टबस्टर गीतों में शामिल है। 

इस गीत के वीडियो में सनी सिंह (Sunny Singh) और ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) भी डांस कर रहे होंगे। 

सनी लियॉन के सन्दर्भ में एक ख़ास खबर।  सनी का मलयालम फिल्म डेब्यू भी होने जा रहा है। उनकी पहली मलयालम फिल्म का टाइटल रंगीला होगा।  संतोष नायर निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो जाएगी। 


झूठा कहीं का १५ मार्च २०१९ को रिलीज़ होगी।   

बनेगी तीसरी वंडर वुमन भी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment