Tuesday 29 January 2019

रणदीप को मिल रहे शादी के प्रस्ताव


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ये उन दिनों की बात है  में समीर माहेश्वरी की भूमिका निभाने वाले रणदीप राय इंडस्ट्री के सबसे कम उम्र के और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। वह इस शो में आशा सिंह उर्फ नैना के साथ प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। कुछ संघर्ष के बाद, यह कपल आखिरकार जल्द ही शादी करने के लिए तैयार है।

दर्शक जल्द ही समीर और नैना की 90 के दशक वाली प्रेम कहानी को देखने जा रहे हैं क्योंकि शो पर ऑन-ट्रैक चल रहा है कि दोनों अपनी शादी की तैयारी किस तरह कर रहे हैं।

थोड़े ही समय मेंचॉकलेट बॉय लुक्स और सॉफ्ट सीन की वजह से रणदीप इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा पुरुष अभिनेताओं में से एक बन गए है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है, जिनमें से अधिकांश महिलाएं हैं। अक्सर उनकी महिला प्रशंसकों को उन्हें प्रपोज़ करते देखा जाता है।

हाल ही में रणदीप ने खुलासा किया कि उन्हें मिलने वाले ज्यादातर मेल शादी के प्रस्ताव के हैं। इसके बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा, “जब से नैना और समीर की सगाई हुई हैमेरे इनबॉक्स में ईमेल की बाढ़ आ गई है जिसे मैं नजरअंदाज करता हूं। लेकिन जल्द ही, मुझे एहसास हुआ कि वे ईमेल मेरे प्रशंसकों से शादी के प्रस्तावों के अलावा कुछ नहीं हैं। मैं यह देखकर चौंक गया कि संख्या सैकड़ों में थी। मुझे अपने इंस्टा पेज पर प्रपोज मिला करते थे, लेकिन इस तरह के औपचारिक प्रपोज प्राप्त करने से मुझे आश्चर्य हुआ।

मुझे पता है कि हर परिवार अपने परिवार के लिए समीर जैसा लड़का चाहेगा लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि असल जिंदगी में मेरे साथ ऐसा हो सकता है। मैं अपने प्रशंसकों को इस प्यार के लिए धन्यवाद देता हूं जो वे मुझ पर बरसाते रहते हैं, यह उनकी वजह से है कि मैं यहां पहुंचा हूं।

नैना और समीर टीवी स्क्रीन पर सबसे मनमोहक जोड़ी बन गए हैं और दर्शक उनकी केमिस्ट्री को
बहुत पसंद करते हैं और जिस तरह से वे 90 के दशक के रोमांस को फिर से बनाने में सफल रहे हैं।

दर्शक उनकी शादी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।



म्यूजिक वीडियो १६ साल - अंश और स्पीडी अनुज - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment