Wednesday 30 January 2019

सानिया मिर्ज़ा ने कपिल शर्मा से कहा- बर्तन वापस दे दो !


प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा अपनी बहन अनम मिर्ज़ा के साथ इस सप्ताहांत में द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में खाई देंगी। सानिया जो कपिल के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं, उन्होंने पाया कि शादी के बाद वे बदल गए हैं।

हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी सानिया की हैदराबादी हिंदी पर अच्छी कमांड है, लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी बहन अनम स्थानीय भाषा बोलने में ज्यादा माहिर हैं। सानिया को लगता है कि हैदराबाद के लोग आम तौर पर स्वभाव से थोड़े ढीले होते हैं और साथ ही थोड़ा आलसी भी होते हैं, इसलिए वे शब्दों को खाकर समाप्त कर देते हैं और सभी हिंदी शब्दों के संक्षिप्त रूप देते हैं, जैसे आइकु, जाइकु, आदि।

हैदराबाद की बात करें तो वहां बनाई गई बिरयानी विश्व प्रसिद्ध है। कपिल ने सानिया को धन्यवाद दिया कि वह और उनकी टीम हैदराबाद में थे, तो उन्होंने उन्हें सबसे अब तक की सबसे टेस्टी बिरयानी में से एक खिलाई, जिस पर सानिया तुरंत चुटकी लेती है और उन्हें बताती है, “आपने अभी तक बर्तन वापस नहीं किए हैं और वे मुझसे इसके बारे में पूछते रहते हैं।



कपिल तब पूरी घटना को विस्तार से याद करते हैं और कहते हैं, “हम हैदराबाद गए थे और बिरयानी खाना चाहते थे। हमने सानिया से सबसे अच्छी जगह के बारे में पूछताछ करने के लिए कॉल किया, जहां से हम ऑर्डर कर सकते हैं। सानिया, जो उस समय दुबई में थी, ने हम सभी के लिए कुछ मुंह में पानी लाने वाली बिरयानी की व्यवस्था की। मात्रा को देखते हुए हम निडर हो गए क्योंकि यह बहुत अधिक था। हमने इसे हर कमरे में भेज दिया और इसके अंत तक, स्टाफ सहित होटल में हर किसी को बिरयानी की खुशबू आ रही थी। इस प्रक्रिया में, कुछ बर्तन खो गए थे। हमने सोचा कि हम बिरयानी के बिल का निपटारा करेंगे, लेकिन बिरयानी लाने वाले ने अपने बर्तनों के बारे में पूछना शुरू कर दिया।


भारत में क्यों न बने वीएफएक्स से बाल फ़िल्में ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment