Saturday 26 January 2019

विशाल-शेखर की सर्वश्रेष्ठ रचनाएं कब्रिस्तान में बनी


बॉलीवुड के सबसे सफल संगीत निर्देशक और इंडियन आइडल १० के जजों में से एक विशाल ददलानी, द कपिल शर्मा शो के सेट पर इस सप्ताहांत में अपने को-जज जावेद अली और इंडियन आइडल १० के शीर्ष चार प्रतियोगियों के साथ नज़र आएंगे। विशाल-शेखर की जोड़ी बॉलीवुड उद्योग में सबसे शक्तिशाली संगीतकार जोड़ी में से एक है। साथ में उन्होंने कुछ सबसे बड़े चार्ट बस्टर दिए हैं।

कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह विशाल-शेखर के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। इसलिए जब विशाल शो पर आए, तो कपिल ने उनसे उनकी यात्रा के बारे में पूछा कि यह सब कैसे और कहां शुरू हुआ और इस तथ्य के बारे में भी कि विशाल-शेखर का पहला स्टूडियो एक कब्रिस्तान के बगल में था। 


विशाल ने याद दिलाया, “जबकि हर कोई हमें बताता था कि कब्रिस्तान के बगल में आपका कार्यालय होना अच्छा नहीं है, हम कभी इससे प्रभावित नहीं हुए। वास्तव में, जब हम थोड़ा खोया हुआ महसूस करते थे और कुछ प्रेरणा की आवश्यकता होती थी, तो हम कब्रिस्तान में टहलने चले जाते थे और बहुत शांति महसूस करते थे। हमें परेशान करने वाला कोई नहीं था और उस पैदल यात्रा के दौरान, हमने अपने कुछ बेहतरीन गीतों की रचना की, जैसे कि अल्लाह के बंदे, झंकार बीट्स के गाने।हालांकि कपिल ने फिर विशाल से पूछा कि क्या वह भूतों से डरते हैं, विशाल ने उसकी प्रतिक्रिया में संकेत दिया, और कहा कि कब्रिस्तान की तुलना में कोई शांत जगह नहीं है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म ठाकरे - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment