Friday 25 January 2019

ठंड के बावजूद मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो के सेट पर नैमिष


सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न का सबसे लोकप्रिय शो - मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते
रहियो एक बड़े ट्विस्ट के लिए तैयार है। वर्तमान में यह शो एक उच्च बिंदु से गुजर रहा है
और जोड़ी जया (सृष्टि जैन) और समर (नमिश तनेजा) एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर
रहे हैं, जहां जया समर को घर छोड़ने के लिए कहती है। लेकिन समर अडिग रहता है और
यह प्रण लेता है कि जब तक जया उसके साथ नहीं आएगी, वह घर नहीं छोड़ेगा। ट्रैक के
हिस्से के रूप में, जबकि समर घर के बाहर इंतजार कर रहा है, भारी बारिश होती है और
मौसम ठंडा हो जाता है। इस शो के लिए शूटिंग चार घंटे तक चलती रही, और नमिश
सीक्वेंस खत्म होने तक पानी में ही बैठे रहें।

चूंकि पानी भी ठंडा था, इसलिए नमिश ने कांपना शुरू कर दिया, इतना कि क्रू को भी यह
दिखना शुरू हो गया। वे चिंतित थे और चाहते थे कि वह ब्रेक ले ले, लेकिन नमिश ने पूरी
तरह से पेशेवर होने के कारण एक ही बार में शूटिंग पूरी कर ली। इतने घंटे पानी में बिताने
के बाद, नमिश को बहुत ठंड लग गई और उन्हें दवाई लेनी पड़ी।

नमिश ने कहा, “इस सीक्वेंस को शूट करना कठिन था क्योंकि रात होते ही ठंडी हो रही थी
और बारिश के सीक्वेंस के चलते मुझ पर लगातार पानी डाला जा रहा था। शूटिंग शुरू ही
हुई थी और मुझे अपने शरीर के अंदर ठंड का एहसास होने लगा। मैं शूट को रोकने के लिए
अनुरोध कर सकता था, लेकिन, फिर मैंने सोचा कि अभी या बाद में, इसे शूट किया जाना है।
इसलिए देरी करने के बजाय, मैं इसे खत्म कर दूंगा। और, इसने मेरे किरदार को पूर्णता का
स्पर्श भी दिया। जैसे ही शूटिंग खत्म हो गई, मैं अपनी वैनिटी वैन में गया और गर्म पानी से
नहाया, लेकिन फिर भी ठंड लग गई। मुझे खुशी है कि अंतिम आउटपुट इतना प्रभावशाली

निकला है और वास्तविक लग रहा है।


मेरी साड़ी भी सेक्सी - श्रद्धा दास - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment