Sunday 8 September 2019

पुरस्कार, सम्मान और फ़िल्में


कमल हासन ने किया वैजयंतीमाला को सम्मानित -पिछले शनिवार, फिल्म अभिनेता कमल हासन ने, ११वे जेऍफ़डब्ल्यू मैगज़ीन अवार्ड्स में गुजरे जमाने की अभिनेत्री और नृत्यांगना वैजयंतीमाला बाली को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया। इस मौके पर कमल हासन ने बताया कि वह विश्वरूपम २ के लिए वैजयंतीमाला को लेना चाहते थे। लेकिन, तब तक वह अभिनय छोड़ चुकी थी। 

संगीतम चैरिटेबल ट्रस्ट करेगा २० संगीतकारों का सम्मान- संगीतम चैरिटेबल ट्रस्ट पिछले छः सालों से संगीत क्षेत्र से जुडे ज़रूरतमंद कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान कर रहा है। इस साल भी यह ट्रस्ट सातवें  रेहमतें म्यूजिक कार्यक्रम का २५ सितम्बर को आयोजन कर, उससे होने वाली आय से २० ज़रूरतमंद कलाकारों की मदद करेगा । इस चर्रिटी के लिए शान, पापोन और अंकित तिवारी परफॉर्म करेंगे।

मन्दाकिनी बोरा की छप्पन छुरी राखी सावंत- छप्पन छुरी, गायिका मन्दाकिनी बोरा का आइटम टाइप का गीत होने के बावजूद संदेश देने वाला है । इस गीत का वीडियो राखी सावंत पर फिल्माया गया है । गीत में राखी का साथ मन्दाकिनी ने दिया है । इस म्यूजिक विडियो में मन्दाकिनी और राखी सावंत सेक्सी है, लेकिन अश्लील नहीं । बकौल मन्दाकिनी, इस गीत से ईव टीजिंग रोकने का माहौल बनेगा ।

अंशुमान झा की ब्लैक कॉमेडी- एलएसडी यानि लव सेक्स और धोखा के एक्टर अंशुमान झापहली बार लॉर्ड कर्जन की हवेली' निर्देशित करने जा रहे हैं । लॉर्ड कर्जन' की हवेली ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है । यह विषय अंशुमन का पसंदीदा है । मुख्य भूमिका में अंशुमन झा की दो फ़िल्में मिडनाइट दिल्ली और  हम हैं अकेले, तुम भी अकेले इस साल के अंत में और अगले साल की शुरु में रिलीज़ होने वाली हैं।

हर्षवर्धन राणे की अपने एक्टिंग गुरु के साथ फिल्म - सनम तेरी कसम से एक्टिंग डेब्यू करने वाले हर्षवर्धन राणे ने सौरभ सचदेवा के बैरी जॉन्स एक्टिंग स्कूल में प्रशिक्षण लिया था । अब हर्षवर्धन बिजॉय नाम्बियार की फिल्म तैश में अपने गुरु सौरभ सचदेवा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं ।  

No comments:

Post a Comment