Thursday 26 September 2019

WAR के बाद Hrithik Roshan ने खाए समोसे




ऋतिक रोशन सुपर 30कृषकहो ना प्यार है और अन्य जैसी कई सुपर हिटफिल्मों के लिए जाने जाते हैंऔर इस सप्ताह वह द कपिल शर्मा शो में आएंगे। उनकी आगामी फिल्म वार का प्रचार करने के लिए उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर होंगी।

कपिल शर्मा के साथ स्क्रीन साझा करते हुए एक बेहतद अनुशासित व्यक्ति ऋतिक को वार की शूटिंग खत्म करने के बाद अपना पहला चीट मील खाते हुए देखा जाएगा। ऋतिक वाणी  कपूरकपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के साथ समोसों का आनंद लेंगे। उनकी फिल्म के लोकप्रिय गीतघुंघरू टूट गए’ में पूरी कास्ट को थिरकते हुए भी देखा जाएगा।

शो के दौरान कपिल ने ऋतिक की फिटनेसआहार और युवा अभिनेताओं को प्रेरित करने के लिए उन्हें विशेष रूप से बधाई दी। जिस पर रितिक ने कहा, "वार हो गया हैमोटे होने का समय आ गया है.. मैं ढेर सारे समोसे और बटाटा वड़ा खाने के लिए उत्सुक हूं।"

रितिक ने खुलासा किया कि अपनी वार की शूटिंग पूरा करने के बाद वह अपने सख्त आहार को तोड़ने और चीट मील खाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। जिस पर कपिल ने उनकी टांग खींचते हुए कहा, "आपको चीट मील के लिए छोटे समोसे खाने चाहिए न कि नियमित आकार के।"

एचआर ने जवाब दिया, "अगर मैं अनुशासित हूंतो मैं बहुत अनुशासित हूं। जब मैं नहीं होतामैं बस सबकुछ खाता हूं। फिर मेरा एक दो या तीन समोसा से नहीं होता… (हंसते हुए)। मुझे कम से कम आठ समोसे चाहिए।

बातचीत मेंकपिल ने उल्लेख किया कि एचआर ने 7 देशों और 15 शहरों में इस फिल्म की शूटिंग की है। इस बारे में बताते हुए एचआर ने बताया, "फिल्म के निर्देशक फूडी हैं। वह विभिन्न देशों को वहां पेश किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के व्यंजनों को ध्यान में रखते हुए चुनते थे। इसलिए पूरी शूटिंग के दौरानमैंने कई अलग-अलग व्यंजन आजमाएं।

अपने चीट मील के दिनों के बारे में बात करते हुए एचआर ने एक दिलचस्प कहानी साझा कीकि जब वाणी उन्हें दुनिया की सबसे खराब पिज्जा शॉप पर ले गई और कहा कि वे दुनिया में सबसे अच्छे पिज्जा पेश करते हैं। एचआर ने कहा, “मैं वास्तव में लंबे समय के बाद अपना चीट मील खा रहा था। मैं बहुत ज्यादा पिज्जा खाना चाहता था। वाणी मुझे एक रेस्तरां में ले गई यह कहते हुए कि यह सबसे अच्छी पिज्जा शॉप है और मैंने 5 बड़े पिज्जा ऑर्डर किए। यह मेरे लिए सबसे बुरा पिज्जा अनुभव रहा।” वाणी ने कहा,“मैंने यह जानबूझकर किया था ताकि एचआर का ज्यादा वजन न बढ़े। (हंसती हैं)।

No comments:

Post a Comment