Wednesday 11 September 2019

मिलो ना तुम यक़ीनन चार्टबस्टर हैं – Govinda



पुरे नए म्यूजिक रीमेक दृश्य के साथ निर्माता हितेंद्र कपोपारा का नया म्यूजिक वीडियो 'मिलो न तुम' को गाया और संगीतबद्ध किया हैं गजेंद्र वर्मा ने | अभिनेत्री टीना आहूजा एक मनमोहक अंदाज मैं गजेंद्र वर्मा के साथ इस म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी | टीना के पिता सुपरस्टार गोविंदा ने इस प्रोजेक्ट के दौरान अपनी उपस्थिति देकर अपना समर्थन दिया |

गोविंदा ने कहा, " टीना के अलावा  मैं गायक-संगीतकार गजेंद्र वर्मा, दिग्दर्शक अमन प्रजापत और निर्माता हितेंद्र कपोपारा को पहले से ही जानता हूँ | मुझे पता था यह प्रोजेक्ट अच्छा बनेगा,पर मैं यह स्वीकारता हूं, कि जब मैंने यह वीडियो देखा तब मैं  इस पर फ़िदा हो गया था. 'मिलो न तुम' यह एक अलग म्यूजिक वीडियो है, हा बाकी सारे म्यूजिक अल्बम जो आप टीवी पर देखते हो ज्यातर वो अल्बम एक ही जैसे लगते है जैसे की वो सब एक ही परिवार के हो |

मिलो ना तुम यह यह एक सदाबहार क्लासिक और अविस्मर्णीय शब्दों के साथ और एक अनिश्चित चार्टबस्टर गीत हैं | यह वीडियो अंतर्राष्ट्रीय दर्जे का है और परफॉरमेंस तो काबिले तारीफ़ हैं | इसकी धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी | हितेंद्र कपोपारा ने बजट में कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने परियोजना को बहुत अच्छी तरह से स्टाइल किया, और स्टाइल सहजता से उभर कर आ रही है।टीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उसने उन्होंने परफॉमेन्स भी अच्छा किया हैं| मैं यह पिता के नाते नहीं कह रहा |"

यह कोई अज्ञात तथ्य नहीं है कि गोविंदा तीन दशक से अधिक समय तक फिल्म जगत का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्मी जगत में बड़े दिग्गज फिल्ममेकर्स, निर्माता के साथ काम किया है। इन सभी अनुभवों ने उन्हें अपने करियर में मदद की है। मैं केवल गुणवत्ता प्रोजेक्ट में खुद को शामिल करता हूं, सुपरस्टार का कहना है कि वह उत्सुकता से 'मिलो ना तुम' की सफलता के लिए उत्सुक है।

No comments:

Post a Comment