Wednesday 25 September 2019

Bhansali की लेडी माफिया Alia Bhatt !


सलमान खान से, तनातनी के बाद, संजय लीला भंसाली ने, सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाअल्लाह बंद कर दी थी। इससे सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म करने के लिए व्यग्र आलिया भट्ट को बेहद निराशा हुई थी। लेकिन, संजय ने इंशाअल्लाह तो बंद की थी। आलिया भट्ट को नहीं छोड़ा था।

संजय लीला भंसाली की गंगुबाई !
अब खबर है कि संजय लीला भंसाली की अगली रिलीज़ फिल्म आलिया भट्ट के साथ होगी। संजय लीला भंसाली ने, आलिया भट्ट को गंगूबाई कोठेवाली बनाने का फैसला कर लिया है। इस फिल्म में, आलिया भट्ट कमाठीपुरा की कोठेवाली और लेडी माफिया गंगूबाई की भूमिका करेंगी । बंबई के कई इलाकों में कोठे चलाने वाली इस बाई की पूरी बंबई में तूती बोलती थी।  वह सेक्स ट्रेड में झोंकी गई महिलाओं की रक्षा में आगे आती थी।

प्रियंका चोपड़ा के साथ गंगुबाई
आलिया भट्ट, बंबई की कुछ कुख्यात औरतों में से एक गंगूबाई की जिस भूमिका को करेंगी, उसे संजय लीला भंसाली पिछले कई सालों से प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाने की योजना बना रहे थे। जिस दौरान, प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड से वापस आ कर, सलमान खान की फिल्म भारत की नायिका बनी, उसी दौरान संजय गंगूबाई का प्रस्ताव भी ले कर गए थे। लेकिन, प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था। बाद में वह श्रीमती निक जोनास बनने के लिए 'भारत' ही छोड़ गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस का माफिया बनने का ख्वाब
बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में नकारात्मक चरित्र करने की हड़बड़ी रहती है। तब्बू ने मक़बूल के अलावा कई दूसरी फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाये की। श्रद्धा कपूर ने, २०१७ में प्रदर्शित दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक फिल्म हसीना में शीर्षक भूमिका की थी।  कुछ समय पहले, विशाल भरद्वाज भी दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई की सपना दीदी के नाम से विख्यात लेडी माफिया सपना दीदी बनाना चाहते थे। देखने की बात होगी कि श्रद्धा कपूर के बाद आलिया भट्ट लेडी माफिया गंगूबाई की भूमिका में क्या गुल खिलाती हैं ! 
  

No comments:

Post a Comment