Friday 27 September 2019

Chiranjeevi की फिल्म के लिए Amitabh Bachchan


अमिताभ बच्चन यारों के यार हैं।  जिसका लिहाज़ करते हैं, उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं।  दक्षिण के दो ऐसे सितारे तमिल फिल्मों के सुपरस्टार  रजनीकांत और तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी हैं, जिनका अमिताभ बच्चन काफी सम्मान करते हैं। अमिताभ बच्चन इन दोनों के लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार रहते हैं।

रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन
रजनीकांत का हिंदी फिल्म डेब्यू, अमिताभ बच्चन की एक्सटेंडेड कैमियो वाली फिल्म अंधा कानून से  हुआ था। इन दोनों ने, अंधा कानून के बाद गिरफ्तार, दोस्ती दुश्मनी और हम जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।  फिल्म रा.वन में अमिताभ बच्चन ने वॉइसओवर किया था तो रजनीकांत ने कैमियो किया था।

चिरंजीवी की प्रतिभा के कायल
साथ फिल्म करने के लिहाज़ से अमिताभ बच्चन ने चिरंजीवी के साथ कोई भी फिल्म नहीं की। चिरंजीवी का हिंदी फिल्म करियर भी तीन चार फिल्मों तक ही सीमित रहा। इसके बावजूद, अमिताभ बच्चन चिरंजीवी की अभिनय प्रतिभा का कायल हैं। जबकि, चिरंजीवी  अमिताभ बच्चन को अपना रियल लाइफ मेंटर मानते हैं ।

सये रा में चिरंजीवी के गुरु
चिरंजीवी की एक ऐतिहासिक बायोपिक फिल्म सयेरा नरसिम्हा रेड्डी २ अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में, अमिताभ बच्चन ने चिरंजीवी के करैक्टर नरसिम्हा रेड्डी के गुरु की भूमिका की है। यह भूमिका छोटी है, लेकिन कहानी के लिहाज़ से काफी महत्वपूर्ण हैं। जब चिरंजीवी ने इस भूमिका के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया तो वह तुरंत मान गए।

पारिश्रमिक से इंकार, पर करेंगे प्रचार
सूत्र बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म में अपनी भूमिका को समय से पूरा भी कर दिया। जब उन्हें फिल्म के लिए पारिश्रमिक देने की बात आई तो अमिताभ बच्चन ने साफ़ इनकार कर दिया।  चिरंजीवी की फिल्म तेलुगु और तमिल के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ हो रही है। इसलिए फिल्म में अमिताभ बच्चन के चरित्र को काफी महत्त्व दिया जा रहा है। खबर है कि अमिताभ बच्चन फिल्म सयेरा नरसिम्हा रेड्डी के प्रचार में भी उतर सकते हैं।  


No comments:

Post a Comment