Saturday 28 September 2019

Anand Bhaskar ने गाया Thinkistan Season 2 के लिए



सिंगर आनंद भास्कर ने एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ थिंकिस्तान - सीजन 2 के दो गीतों को अपनी आवाज दी है। इन गीतों का संगीत नील अधिकारी द्वारा कम्पोज किया गया है और पद्मकुमार एन ने गानों का निर्देशन किया है। 

पहले गीत का नाम 'गुमनाम' है यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो अपनी पहचान को बनाए रखने के लिए लगातार संघर्ष कर रहा है। कॉरपोरेट जगत में बने रहने के लिए उसके द्वारा किए जाने वाले समझौतों और किस तरह उसे अपने ही व्यक्तित्व पर सवाल उठाने के लिए मजबूर किया जाता है, इस गीत द्वारा इन सभी के बारे में बताया गया है। 'कहानी मुलाकातों की' नामक दूसरा गीत एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसने जीवन में अपार सफलता देखी है लेकिन अब वह अपने कठिन दौर से गुजर रहा है।

आनंद ने कहा - " मैं इन सिंगल्स की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं ताकि इन्हे जल्द से जल्द शेयर कर सकूं। इन गानों की रिकॉर्डिंग मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव था। मुझे याद है वह दिन मेरे लिए कितना बुरा दिन था, और मैं मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर रहा था| रिकॉर्डिंग रात 10 बजे की थी और मैं किसी किसी तरह से स्टूडियो पहुँचा था। लेकिन जैसे ही रिकॉर्डिंग पूरी हुई, मेरे अंदर फिर से वही जोश और जुनून वापस आ गया। आनंद ने आगे बताया कि नील के साथ काम करना वास्तव में अच्छा था। नील की एक खासियत है कि वे अच्छे से जानते है उन्हें क्या चाहिए और उसे किस तरह गायक के अंदर से बाहर निकाला जाए। मुझे उनके साथ दुबारा काम करने के मौके का इंतजार रहेगा|

No comments:

Post a Comment