Wednesday 11 September 2019

Karan Deol की दूसरी फिल्म Indra Kumar की कॉमेडी !


सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास अभी प्रदर्शित होनी है। लेकिन, करण को दूसरी फिल्म फिल्म गई है। वह इंद्रकुमार की अनाम फिल्म के लिए चुन लिए गए हैं। इस प्रकार से, स्टार सन करण देओल अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किये बिना ही दूसरी फिल्म के हीरो बन गए हैं।

यानि बेताब २ !
करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास २० सितम्बर को प्रदर्शित होनी है. यह एक रोमांस फिल्म है। कहानी घिसी-पिटी, सनी देओल की डेब्यू फिल्म बेताब की याद दिलाने वाली है। शायद फिल्म की लेखक जोडी जसविंदर सिंह बाथ और रवि शंकरण ने इस प्रकार की कहानी फिल्म के निर्देशक सनी देओल के निर्देशन में लिखी होगी। सनी देओल अपने बेटे को भी अपनी तरह से रोमांटिक एक्शन स्टार बनाना चाहते हैं। तभी तो उन्होंने फिल्म का निर्देशन खुद करने का फैसला लिया। इस फिल्म से सहर बाम्बा का डेब्यू हो रहा है। यानि बिलकुल बेताब २ जैसा माहौल  !

रोमांस के बाद कॉमेडी !
लेकिन, करण देओल को अपनी दूसरी फिल्म में बिलकुल अलग विधा से दो चार होना पड़ेगा। इंद्रकुमार की फिल्म की शैली कॉमेडी है। इंद्रकुमार की पिछली कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल ने बड़ी सफलता हासिल की थी। करण देओल के साथ इंद्रकुमार की फिल्म तो बड़े पैमाने पर, बड़े बैनर द्वारा बनाई जा रही है। करण के साथ इंद्रकुमार की फिल्म भी सितारा-बहुल होनी चाहिए। क्योंकि, इंद्रकुमार की कोई भी कॉमेडी फिल्म सोलो हीरो नहीं बनी है । वैसे भी एक नए चहरे के साथ हिट कॉमेडी फिल्म बनाने की कोशिश करना, खतरा उठाने जैसा होगा। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू भी हो जायेगी।

करण का कॉन्फिडेंस !
इंद्रकुमार ने अपनी कॉमेडी फिल्म में करण का चुनाव उनके कॉन्फिडेंस को देखा कर किया है। इंद्रकुमार की फिल्म में करण का कॉन्फिडेंस कितना नज़र आएगा, यह तो वक़्त की बात है। लेकिन, हिंदी फिल्म दर्शक अपने सनी पाजी के बेटे के कॉन्फिडेंस को २० सितम्बर को पल पल दिल के पास में देख लेंगे। अगर, करण ने अपने कॉन्फिडेंस से दर्शकों को प्रभावित कर लिए तो समझिये कि वह अपने पिता की राह पर चल निकले।


No comments:

Post a Comment