Saturday 23 June 2018

'पोरस' के सेट पर घायल हुए रोहित पुरोहित

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति 'पोरस' में राजा सिकंदर की भूमिका निभाने वाले हैंडसम रोहित पुरोहित अपने समर्पण और कोशिशों के लिए जाने जाते हैं। यह एक्टर जो अब घरघर जाना जाने वाला नाम बन गए हैं, उन्होंने अपने फैंस को उनकी प्रशंसा करने का एक और मौका दे दिया है। हाल ही एक एक्शन दृश्य की शूटिंग करते हुए, जब यह एक्टर कूदा तो उनका टखना मुड़ गया। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने बताया कि उनके पैर में फ्रेक्चर है।


पूछे जाने पर, एक्टर ने कहा, “वह महान लड़ाई शो पर शुरू होने जा रही है और मैं एक ऐसे ही एक्शन दृश्य की शूटिंग कर रहा था। मुझे ऊंचाई से कूदना था और स्वाभाविक रूप से वहां नीचे क्रैश मैट भी थी, मैंने अपना संतुलन खो दिया और मेरा पैरा एक तरफ से मुड़ गया। प्रोडक्शन टीम घबरा गई और उन्होंने मुझे तुरंत ही हॉस्पिटल पहुंचा दिया। जब आप वाकई कड़ी मेहनत करते हैं तो ऐसी चीजें हो जाती हैं और आपको हार नहीं माननी चाहिए। शो जारी रहना चाहिए।

नर्गिस फाखरी की अमावस में सचिन जोशी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment