Friday, 29 June 2018

पटकथा लेखक संघ के सम्मेलन में चीफ गेस्ट होंगे आमिर खान

पटकथा लेखक संघ (स्क्रीन राइटर एसोसिएशन, यानी एसडब्ल्यूए) अपने 5वें वार्षिक सम्मेलन का आयोजन कर रहा है, जिसमें निर्देशक, निर्माता और अभिनेता आमिर खान मुख्य अतिथि होंगे।

इस बात की पुष्टि करते हुए स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के महासचिव जमा हबीब कहते हैं, "हम आमिर खान को सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रूप में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं।"

जमा हबीब ने बताया कि पहली अगस्त से 3 अगस्त तक आयोजित होने वाले इस तीन दिवसीय सम्मेलन के मुख्य वक्ता प्रसिद्ध पत्रकार विनोद दुआ होंगे ।


एसडब्ल्यूए सम्मेलन का विषय जहां मस्तिष्क डर के बिना हैआज भारतीय पटकथा लेखकों के सामने आने वाली चुनौतियों पर आधारित है।

सम्मेलन में टीवी, फिल्म और डिजिटल माध्यम के विभिन्न पहलुओं और चुनौतियों पर पैनल चर्चाएं होंगी, जिनके लिए प्रसिद्ध लेखक, निर्देशक, स्टूडियो और चैनल प्रमुख आमंत्रित किए गए हैं।

वहीं, सम्मेलन के संयोजक एवं पुरस्कार विजेता लेखक संजय चैहान ने बताया कि सम्मेलन के प्रत्येक सत्र में टीवी, फिल्म और गीत-संगीत के क्षेत्र से जुड़े स्टालवाट्र्स को बिना कोई फर्क किए सम्मानित किया जाएगा।

इसके साथ ही प्रख्यात फिल्मों में योगदान के लिए ख्वाजा अहमद अब्बास, गीत-लेखन में अतुलनीय योगदान देने के लिए के लिए शैलेंद्र और टीवी लेखन के लिए राही मसूम रजा को सम्मान देने के लिए चयनित किया गया है।


क्या शाहरुख़ खान की छोड़ी फिल्म को पकड़ रहे अक्षय कुमार ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment