Monday, 18 June 2018

सई ताम्हणकर को सैवी पुरस्कार

सैवी वुमन एम्पावरमेंट पुरस्कार उन प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक हैं, जिसे हर भारतीय अदाकारा पाना चाहती हैं। रविवार को पुणे में हुए सैवी वुमन एम्पावरमेंट पुरस्कारों में एक्टरेस सई ताम्हणकर को आउटस्टेंडिंग कॉन्ट्रिब्युशन इन फिल्म्स’ पुरस्कार से नवाजा गया। 

गौरतलब हैं कि मराठी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रहीं सई ताम्हणकर, पहली मराठी अभिनेत्री हैं, जिन्हें प्रतिष्ठित सैवी पुरस्कार मिला हैं।

सई ताम्हणकर ने पिछले दस सालों के फिल्मी करीयर में करीबन 50 फिल्में की है।

सई ताम्हणकर कहती हैं, "मैं काफी खुश हूं। मैं भाग्यशाली हूँ कि, मैं एक स्वतंत्र महिला हूँ। जो अपने निर्णय खुद ले सकती हैं। सैवी ने दिये इस पुरस्कार के लिए मैं, उनकी आभारी हूँ। इस तरह के पुरस्कारों से आत्मविश्वास और बढता हैं। इस तरह की प्रशंसा से आपको ओर काम करने की उर्जा मिलती हैं। यह पुरस्कार सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है। मुझ पर विश्वास रखने के लिए धन्यवाद। और मेरे खयाल से यह तो सिर्फ शुरुआत है। और मैं आगे भी ऐसा काम करती रहूँगी, जिससे मेरा परिवार और मेरे प्रशंसकों को मुझ पर अभिमान हो। " 


सई ताम्हणकर की इंडो-वेस्टर्न फिल्म लव सोनिया लंदन में होनेवाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म होंगीं। जिसके लिए सई ताम्हणकर जल्द ही लंदन जायेंगीं।


पूजा चोपड़ा और फरहान अख्तर करेंगे #एकचम्मचकम अभियान का नेतृत्व- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment