Saturday 14 July 2018

एंटी-रोमियो स्क्वाड के खिलाफ होटल मिलन

अर्नब गोस्वामी की नक़ल में बनाये गए एक पत्रकार द्वारा पाकिस्तान में डी कंपनी यानि दाऊद इब्राहिम से इंटरव्यू के कथानक पर फिल्म कॉफ़ी विथ डी बनाने वाले विशाल मिश्रा की अगली फिल्म का कैनवास काफी सिकुड़ गया है।

उनकी अगली फिल्म उत्तर प्रदेश में कानपूर की पृष्ठभूमि पर है।

फिल्म के निशाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो स्क्वाड है। 

गैंगस्टर से योगी तक छलांग लगाने वाले विशाल मिश्रा फिल्म की कहानी का खुलासा तो नहीं करते। परन्तु अपनी फिल्म को डेरिंग यानि साहसी फिल्म ज़रूर बताते हैं।

लड़कियों से छेड़छाड़ कर, उनका जीना हराम करने वाले सड़कछाप रोमियो के खिलाफ मुहीम को अपने निशाने में लेने वाले विशाल मिश्रा, किस साहस का परिचय दे रहे हैं, इसकी जानकारी तो फिल्म देखने के बाद ही हो सकेगी।

इस फिल्म को बनाने में, विशाल का साथ, एडी फिल्म्स के हरेश पटेल दे रहे हैं। हरेश पटेल पिछले दो दशकों में बॉलीवुड के निर्माण और वितरण के कारोबार में हैं।

वह रेस ३, रुस्तम, कहानी २, उड़ता पंजाब, कमांडो २, राउडी राठौर, ग्रैंड मस्ती, शिवाय और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों का वितरण कर चुके हैं।  उन्होंने दस से ज़्यादा गुजराती फिल्मों का निर्माण किया है।  वह डायरेक्टर जोड़ी अब्बास- मस्तान के अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला की डेब्यू फिल्म मशीन के निर्माता थे।

होटल मिलन कानपूर का एक मशहूर होटल है। इसलिए होटल मिलन की शूटिंग कानपूर की भिन्न लोकेशंस पर ही की जा रही है।

इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, करिश्मा शर्मा (रागिनी एमएमएस ३), जयदीप अहलावत, ज़ीशान कादरी, राजेश शर्मा और ज़ाकिर हुसैन की केंद्रीय भूमिका है।

फिल्म की मैराथन शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म का पहला ट्रेलर अगस्त में रिलीज़ होगा।  फिल्म १४ सितम्बर को प्रदर्शित भी हो जाएगी। 


कुछ ऐसे बदलेगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment