Saturday 21 July 2018

साक़ीब सलीम को 'मेहनताने' के बदले 'बुलेट' !

यशराज फिल्म के आठ साल पहले स्थापित प्रोडक्शन हाउस वाय-फिल्म्स की दूसरी फिल्म मुझसे फ्रैंडशिप करोगे (२०११) से शबा आज़ाद, निशांत दहिया और तारा डिसूज़ा के साथ साकिब सलीम का भी फिल्म डेब्यू हुआ था।

यह फिल्म बुरी फ्लॉप हुई।

इस फिल्म के बाद, फिल्म के सभी एक्टरों के करियर पर सन्नाटा छा गया।

चूंकि, साकिब की इस प्रोडक्शन के मुखिया आशीष पाटिल से अच्छी छनती थी, इसलिए साकिब को इसी प्रोडक्शन हाउस से दूसरी फिल्म मेरे डैड की मारुती मिल गई। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर टें बोल गई।

इस फिल्म के बाद रिलीज़ हवा हवाई, डिशूम, दोबारा: सी योर ईविल और दिल जंगली ने भी साकिब सलीम को निराश किया।

साक़ीब और उनके प्रशंसकों कोसबसे ज़्यादा उम्मीदें सलमान खान की फिल्म रेस ३ से थी। इस फिल्म में साक़ीब को अनिल कपूर, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़, बॉबी देओल और डेजी शाह के साथ लिया गया था। इस स्टार कास्ट के साथ रेस ३ को बड़ी सफलता की उम्मीद की जाती थी।

लेकिनसाक़ीब की दूसरी रिलीज़ फिल्मों की तरह ही रेस ३ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हुई ।

फिलहाल, साकिब सलीम के पास दूसरी कोई फिल्म नहीं है।

वह आशीष पाटिल की आगामी अनाम शार्ट फिल्म में नज़र आने वाले हैं। इस शार्ट फिल्म के लिए भी साक़ीब को कोई मेहनताना नहीं दिया गया है। साक़ीब एक दिन जब शूट को पहुंचे तो उन्हें एक बिलकुल नई बुलेट खडी नज़र आई।  यही साक़ीब का शार्ट फिल्म करने का मेहनताना था।

हलांकि, दावा किया जा रहा है कि चूंकि वाय फिल्मस ने ही साक़ीब को मौक़ा दिया था, इसलिए साक़ीब ने इस शार्ट फिल्म के एवज़ में कोई मेहनताना लेने से इंकार कर दिया था।

क्या भाग्यश्री के बेटे को भी दर्द होता है ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment