Tuesday 17 July 2018

फिल्म प्रेमियों पर चढ़ा जीनियस का फितूर

हिमेश रेशमिया का रोमांटिक म्यूजिक, अरिजीत सिंह की मदहोश कर देने वाली आवाज़ और बॉलीवुड का नया सितारा उत्कर्ष शर्मा की नायाब एक्टिंग ने फिल्म जीनियस के गीत तेरा फितूर का फितूर पूरी दुनिया में फैला दिया है।  

गाने के बोल स्टार संगीतकार हिमेश रेशमिया की धुन पर कुमार द्वारा लिखे गए है। इस गीत को बोल श्रोताओं के दिलों को छूएंगे। ख़ास तौर पर गीत तेरा फितूर अपनी मेलोडी के लिए ध्यान आकर्षित करेगा।

इस गीत में उत्कर्ष अपनी प्रेमिका इशिता की ओर आकर्षित होते दिखाई देंगे।

कॉलेज लैब में जब उत्कर्ष की नजर इशिता पर पड़ती है तो वो उनके दीवाने हो जाते हैं और हर जगह उनकी नजरें बस इशिता को ही ढूंढने लगती हैं। 

यह गाना प्रतिभाशाली आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।  

अनिल शर्मा और निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं, "यह गाना सभी आयु वर्गों के लिए है। सोलह से साठ की उम्र तक हर कोई फितूर से प्यार करेगा। जब हिमेश ने इस गीत के म्यूजिक को सुनाया तो हम जानते थे कि जनता इस गीत से प्यार करेगी। आश्चर्य की बात है कि हम ट्रेलर से पहले गीत जारी कर रहे हैं, लेकिन जबसे हमने टीज़र जारी किया है, तब से गीत ने बहुत चर्चा बटोर ली है, मनो सब के लबों पे एक ही गाना छाया हुआ है "तेरा फितूर"। इस गाने को लेकर  फैन्स इतने उत्साहित थे की उन्होंने टीज़र में जितना गाना सुना वह गाने को लेके अपने नए वर्शन बनाने लगे, और हमें गाने को रिलीज़ करने के लिए और भी अधिक उत्साहित कर दिया। 

"जीनियस" अनिल शर्मा द्वारा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म के साथ लॉन्च करने का एक सुनहरा मौका है। यही कारण है कि, नए चेहरे की उपस्थिति के साथ रिलीज के आसपास जबरदस्त प्रचार किया जा रहा है। 

उत्कर्ष शर्मा  "जीनियस" फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है जिसमे वह नवाजुद्दीन शिद्क्की और मिथुन चक्रवर्ती के साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। 


फिल्म  "जीनियस" 24 अगस्त, 2018 को सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।  


निकिता रावल को दादासाहेब फाल्के फ़िल्म फाउंडेशन अवार्ड - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment