Tuesday 14 May 2019

Hrithik Roshan और Katrina Kaif की जोड़ी बैंग बैंग !


अटकलें हैं कि हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) की बायोपिक फिल्म सुपर ३० (Super 30) अब २६ जुलाई को रिलीज़ नहीं होगी।  इस तारीख़ को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मेन्टल है क्या (Mental Hai Kya) के रिलीज़ किये जाने के ऐलान के बाद किसी तूफ़ान की आशंका थी। लेकिन, यह तूफ़ान सुपर ३० की रिलीज़ टलने के बाद थम गया लगता है।

दूसरी होगी बैंग बैंग !
इसके साथ ही, हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) के करियर फ्रंट पर अच्छी खबरें भी आने लगी हैं। दर्शकों के लिए बढ़िया खबर यह है कि हृथिक रोशन ने, बैंग बैंग (Bang Bang) के सीक्वल को हाँ बोल दी है। अब बैंग बैंग २ (Bang Bang 2) बनाई जाएगी। बैंग बैंग में हृथिक रोशन की नायिका कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही, बैंग बैंग २ में उनकी नायिका होगी। हृथिक रोशन और कैटरीना कैफ जोड़ी की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले, यह दोनों ज़िन्दगी न मिलेगी दुबारा और बैंग बैंग में साथ आये थे।



बैंग बैंग करती है कैटरीना-हृथिक जोड़ी
प्रीटी ज़िंटा (Pretty Zinta), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तरह, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ भी हृथिक रोशन  (Hrithik Roshan) की जोड़ी काफी जमती है। लेकिन, हृथिक रोशन का कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ बैंग बैंग २ करना उतना ख़ास नहीं है। ख़ास बात यह है कि बैंग बैंग  की तरह बैंग बैंग २ भी एक्शन फिल्म है।  हालाँकि, हृथिक रोशन रोमांटिक हीरो है। लेकिन, उन पर एक्शन खूब फबता है।  कृष सीरीज और धूम २ से यह साबित भी हुआ था।  बैंग बैंग में देसी टॉम क्रूज़ (Tom Cruize) बने हृथिक को देखना ख़ास मज़ेदार था। कैटरीना कैफ तो उनका बखूबी साथ दे रही थी।

टाइगर के साथ खालिस एक्शन फिल्म
हृथिक रोशन (Hrithik Roshan), एक दूसरी खालिस एक्शन फिल्म भी कर रहे हैं।  इस फिल्म का अभी टाइटल नहीं रखा गया है। लेकिन, सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) निर्देशित यह फिल्म टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मौजूदगी तथा हृथिक रोशन के साथ टाइगर के एक्शन और डांस मुक़ाबले की अभी से चर्चा है।  दर्शक उनके इस टकराव को देखना चाहता है।



घबरा कर छोड़ा मैदान !
लेकिन, सुपर ३० (Super 30) की रिलीज़ का टाला जाना, हृथिक की प्रतिष्ठा के अनुकूल नहीं लगता।  इससे उनके प्रशंसकों में यह सन्देश जा रहा है कि हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म से घबरा कर मैदान छोड़ दिया।  क्योंकि, इसी साल गणतंत्र दिवस पर भी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika The Queen of Jhansi) के आ धमकने के बाद, सुपर ३० की रिलीज़ की तारीख़ बदल का २६ जुलाई कर दी गई थी।

ट्रामा नहीं झेलना चाहते थे
सुपर ३० की रिलीज़ की नई तारीख़ अभी तय नहीं है। कृष ४ (Krish 4) की रिलीज़ भी टल गई है। सुपर ३० की रिलीज़ टालने को लेकर हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) कहते हैं, "मैं मेन्टल ट्रामा नहीं झेलना चाहता था।" परन्तु, इसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मज़ा आ रहा है। अब मेन्टल है क्या सोलो रिलीज़ होगी।  वह हृथिक के बयान पर कहती हैं, "वही रोने-धोने वाली कहानी।"


No comments:

Post a Comment