Wednesday 22 May 2019

पिता की भूमिका चाहें Tiger Shroff


स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ (Studen of The Year 2) ने, बागी (Baaghi) अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के करियर को कोई चाँद नहीं लगाया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर, दर्शकों को उत्तेजित नहीं कर सकी।  हालाँकि, करण जौहर (Karan Johar) के फॉर्मूले पर छोटे छोटे कपड़ों में थिरकती-लहराती और बलखाती दो नायिकाएं अनन्या पाडेंय (Ananya Panday) और तारा सुतरिया (Tara Sutaria) दर्शकों की आँखे गर्म करने के तैयार थी। लेकिन, दर्शक स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ को टाइगर श्रॉफ के कारण देखने गया था। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं था कि टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों को जोश आता।

Hrithik Roshan के साथ फिल्म
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्टिंग में कमज़ोर हैं।  लेकिन, एक्शन और डांस में उनकी कोई पकड़ नहीं। इसीलिए, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ (Student of The Year 2) के नरम जाने के बावजूद दर्शकों को, टाइगर की हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अनाम फिल्म का इंतज़ार हैं।  इस फिल्म में  दर्शकों को टाइगर के खतरनाक एक्शन देखने को मिलेंगे ही, बड़ा आकर्षण होगा हृथिक रोशन और टाइगर का डांस मुक़ाबला।  इस फिल्म के बाद, टाइगर का सितारा फिर बुलंदी पर होगा।

परदे पर Jackie Shroff
युवा एक्शन स्टार टाइगर की कुछ चाहत है। वह परदे पर अपने पिता को करना चाहते हैं। इसका मतलब यह नहीं कि वह जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की किसी पुरानी फिल्म का रीमेक करना चाहते हैं। क्योंकि, टाइगर की पिता से तुलना होगी और इसमें वह जैकी दादा से मात खा जाएंगे। मगर वह रील लाइफ में अपने पिता की भूमिका करना चाहते हैं। वह कहते भी हैं कि बायोग्राफिकल फिल्म (Biographical Film) में पिता को बेटे से ज़्यादा अच्छा कौन कर सकता है !


Tiger Shroff का सपना Michael Jackson बनना
Tiger Shroff का सपना, परदे पर माइकल जैक्सन (Michale Jackson) को भी उतारना है। उनके फिल्मों में नृत्यों में माइकल जैक्सन वाली तेज़ी और चपलता नज़र आती है। वह, माइकल जैक्सन के भक्त भी हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म हीरोपंथी (Heropanthi) साइन ही इसी लिए की थी कि उन्हें माइकल जैक्सन जैसे नृत्य करने होंगे। हालाँकि, उन्होंने हीरोपंथी साइन करने के एक साल पहले से डांस सीखना शुरू किया था।

फुटबॉल खेलना चाहते थे
बहुत कम लोग जानते होंगे कि टाइगर (Tiger Shroff) फूटबाल खिलाड़ी बनना चाहते थे। लेकिन, स्कोप कम था, इसलिए फिल्मों में चले आये। संभव है उनका फुटबॉल खेलने का शौक भाईचुंग भूटिया की बायोपिक करते समय पूरा हो जाए। यह फिल्म उन्हें ऑफर हुई है। उनकी हृथिक के साथ अक्टूबर में रिलीज़ होने जा रही फिल्म के अलावा वह बागी ३ (Baaghi 3) में भी अभिनय कर रहे हैं। 

अब Bollywood करेगा Bharat की बात !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment