Sunday 12 May 2019

October की Banita Sandhu पैंडोरा में


पिछले साल रिलीज़, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ रोमांस फिल्म अक्टूबर (October) में शिउली की भूमिका से, ब्रिटिश मूल की बनिता संधू (Banita Sandhu) ने हिंदी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था। लेकिन, अक्टूबर के बाद, बॉलीवुड से बनिता की दूसरी फिल्म का ऐलान नहीं हुआ। हालाँकि, बनिता संधू को अक्टूबर के बाद, नवम्बर में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के म्यूजिक विडियो जींद माहि (Jind Mahi) में देखा गया। इस बीच वह एक इंग्लिश फिल्म इटरनल ब्यूटी (Eternal Beauty) की शूटिंग भी कर रही थी ।

२१९९ की कहानी !
अब सीडब्ल्यू (CW) की सीरीज पैंडोरा (Pandora) में बनिता संधू (Banita Sandhu) को लिए जाने का ऐलान हुआ है। इस साइंस फिक्शन सीरीज पैंडोरा की कहानी २१९९ के साल के कालखंड की एक बेहद अमीर महिला जैक्स उर्फ़ पैंडोरा की है, जो अपने माँ-पिता की मौत के बाद सब कुछ खो चुकी है। उसे नया जीवन मिलता है अर्थ स्पेस ट्रेनिंग अकैडमी में, जहाँ जैक्स और उसके दोस्तों को ब्रह्माण्ड को, मनुष्यों और एलियन से संभावित खतरे से बचाने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। इस कहानी में पेंच तब आता है, जब खुद जैक्स उर्फ़ पैंडोरा की पहचान सतह पर आने लगती है।


साइबरनेटिक इम्प्लांट Banita Sandhu
इसी सीरीज में बनिता संधू (Banita Sandhu), जैक्स यानि पैंडोरा की रूम-मेट डेलने पिलर की भूमिका कर रही है। यह एक प्रतिभाशाली, साइबरनेटिक इम्प्लांट वाली नानीट-एन्हैंस्ड लड़की है, जो सूचनाओं को अधिक तेज़ी से प्रोसेस कर सकती है, क्योंकि वह डेटास्रीम से सदा जुड़ी रहती है।

पैंडोरा के साथ साथ
इससे स्पष्ट है कि टीवी सीरीज में बनिता संधू (Banita Sandhu) की भूमिका बेहद ख़ास और केंद्रीय किरदार पैंडोरा के साथ साथ है। इस सीरीज से बनिता को पैंडोरा की भूमिका में प्रीससिला क्विंटाना (Priscilla Quantana) के साथ अभिनय करने का मौक़ा मिल रहा है।


कबीर सिंह के तमिल संस्करण में !
भारत में बनिता संधू (Banita Sandhu) एक तमिल एक्शन ड्रामा फ़िल्म आदित्य वर्मा (Adithya Varma) भी कर रही हैं। यह फिल्म तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) की तमिल रीमेक है। अर्जुन रेड्डी को हिंदी में कबीर सिंह (Kabir Singh) के टाइटल के साथ बनाया जा रहा है।  

Netfkux की Sacred Games 2 के साथ One Plus से साझेदारी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment