Thursday 30 May 2019

KGF Chapter 2 में इंदिरा गाँधी बनेंगी Raveena Tandon


रवीना टंडन (Raveena Tandon) के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है । रवीना के प्रशंसक अपनी प्रिय अभिनेत्री को फिल्म शब (२०१७) के बाद, बड़े परदे पर नहीं देख सके थे । लेकिन, अब उन्हें रवीना टंडन को एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखने का मौक़ा मिलेगा ।

पिछले साल, शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) को बॉक्स ऑफिस पर पटखनी देने वाली, कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) की फिल्म केजीएफ़ चैप्टर १ (KGF Chapter 1) के हिंदी संस्करण के दूसरे चैप्टर में रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लिया गया है ।

केजीएफ़ चैप्टर १ (KGF Chapter 1) की कहानी १९७० के दशक की कोलार गोल्ड फील्ड के खनन माफिया पर केन्द्रित फिल्म थी । दूसरे चैप्टर में भी कहानी इससे आगे की होगी । फिल्म के एक अहम् दृश्य में भारतीय राजनीति के केंद्र पर रहने वाली श्रीमती इंदिरा गाँधी को दिखाया जायेगा । परदे पर इस भूमिका को ही रवीना टंडन (Raveena Tandon) करेगी ।


हालाँकि, KGF Chapter 2 में तेलुगु जगत के दूसरे बड़े सितारे भी हैं, लेकिन हिंदी बेल्ट के लिहाज़ से इंदिरा गाँधी की भूमिका में रवीना टंडन (Raveena Tandon), हिंदी दर्शकों में बड़े आकर्षण का केंद्र होंगी ।

जैसी की पहले खबर दी गई थी कि KGF Chapter 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) को भी लिया गया है । हालाँकि, संजय दत्त की भूमिका को लेकर स्थिति साफ़ नहीं हुई है । लेकिन, फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि संजय दत्त दुबई के एक डॉन इनायत की भूमिका में नज़र आ सकते हैं 

संजय दत्त को जिस प्रकार से डॉन की भूमिकाये पसंद है, केजीएफ़ चैप्टर २ (KGF Chapter 2) में उनका डॉन बनना सुनिश्चित सा लगता है । 

No comments:

Post a Comment