Wednesday 7 August 2019

Alia Bhatt अब पॉप स्टार भी !


कुछ समय पहले, आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।  इस वीडियो में, आलिया भट्ट यह कहते हुई सुनायी पड़ रही थी कि वह पॉप स्टार बनना चाहती हैं। अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त और शूटिंग के लिए एक शहर से दूसरे शहर घूमती आलिया भट्ट की पॉप स्टार बनने की इच्छा का उनके प्रशंसकों ने स्वागत किया था। इस वीडियो को लोगों ने बार बार देखा।

पांच फिल्मों के गीत
आलिया भट्ट के पॉप स्टार बनने के इरादे का स्वागत करने के ख़ास कारण भी थे।  आलिया भट्ट ने फिल्म हाइवे में एआर रहमान की धुन पर सूहा साहा, फिल्म उडता पंजाब में अमित त्रिवेदी की धुन पर एक कुड़ी, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में तोशी-शारिब की धुन पर समझावां, डियर जिंदगी में अमित त्रिवेदी की धुन पर लव यू ज़िन्दगी  और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में अखिल सचदेवा  की धुन पर हमसफ़र जैसे कुछ गीत गाये-गुनगुनाये थे।  यह गीत चार्टबस्टर्स भी साबित हुए थे ।

द दूरबीन के साथ
पिछले दिनों यह खबर थी कि आलिया भट्ट, पार्टी ट्रैक लम्बरगिनी के संगीतकार बैंड द दूरबीन के द्वारा तैयार एक एकल गीत गायेंगी। इसे लेकर काफी चर्चा हुई तथा आलिया के प्रशंसकों में उत्सुकता पैदा हो गई थी । कथित तौर पर, प्रादा  नामक यह गीत खालिस नाइट क्लब नंबर है। आलिया भट्ट, इस गीत को गा ही नहीं रही है, बल्कि इस गीत  के वीडियो में  परफॉर्म करती भी नज़र आएंगी ।

विडियो की शूटिंग पूरी  
यह पता चला है कि इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी जाने से पहले इस गीत के वीडियो की शूटिंग भी पूरी कर ली है।  यह गीत आज यानि ७ अगस्त को  जारी होगा ।

No comments:

Post a Comment