Wednesday 7 August 2019

Mithun Chakraborthy का बेटा बैडबॉय


राजकुमार संतोषी के निशाने पर एक बार फिर युवा दर्शक हैं। उनकी अगली फिल्म बैडबॉय युवा जॉनर की फिल्म है। यानि कि फिल्म की कहानी में दोस्ती, प्रेम, गीत-संगीत और थोडा एक्शन की घालमेल होगी। निर्माता साजिद कुरैशी की फिल्म बैडबॉय के बैडबॉय नमाशी हैं, जो मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। फिल्म में नमाशी की नायिका, निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन हैं।


युवाओं के लिए संतोषी की फ़िल्में
घायल, पुकार और द लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह जैसी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्मों के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने हल्की-फुल्की युवा रोमांस वाली फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। उनकी ऎसी पहली फिल्म अंदाज़ अपना अपना (१९९४) थी। इस फिल्म में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी बनाई गई थी। यह इस जोड़ी की इकलौती फिल्म है। इसके बाद, संतोषी की २००९ की  फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहानी और २०१३ की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो भी युवा दर्शकों के लिए फ़िल्में थी। अजब प्रेम की गज़ब कहानी से पहली बार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी बनी थी।

छह साल बाद वापसी
राजकुमार संतोषी की, फटा पोस्टर निकला हीरो की रिलीज़ के ६ साल बाद, वापसी हो रही है। उन्होंने, इस फिल्म की शूटिंग मई से बेंगलोर में शुरू की थी। यह फिल्म मुंबई शूट के बाद, समय से पहले ६० दिनों में पूरा कर लिया गया है। फिल्म के नायक नमाशी, पूर्व फिल्म अभिनेत्री योगिता बाली से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। इस फिल्म को दीवाली वीकेंड में रिलीज़ किये जाने की योजना है। अगर ऐसा होता है तो इन दो नए चेहरों को अक्षय कुमार जैसे स्थापित अभिनेता की भारी बजट की फिल्म से भिड़ना होगा।

No comments:

Post a Comment