Thursday 8 August 2019

एक ट्रेन में सवार तीन हसीनाएं


हॉलीवुड की, २०१६ की हिट थ्रिलर फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी हैं।  निर्देशक ऋभु दासगुप्ता ने, बॉलीवुड एक्टरों के साथ हिंदी में बनाई जा रही, अपनी फिल्म की पृष्ठभूमि लंदन ही रखी है। इस अनाम थ्रिलर फिल्म में मुख्य  भूमिका के लिए, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ की जगह परिणीति चोपड़ा को लिया गया है।  इस फिल्म में, परिणीति चोपड़ा डिप्रेशन से जूझ रही एक तलाक़शुदा शराबी औरत की भूमिका कर रही हैं।  अब इस फिल्म से, कीर्ति कुल्हारी भी जुड़ गई है।



मुख्य पांच महिला चरित्रों पर फिल्म ! 
दरअसल, मूल फिल्म में कम से कम पांच महिला चरित्र हैं, जिनके इर्दगिर्द फिल्म घूमती है।  मुख्य शराबी महिला के चरित्र के अलावा उसके पूर्व पति की पत्नी, दो पडोसी पति-पत्नी, महिला डिटेक्टिव, शराबी महिला की दोस्त और पूर्व पति के बॉस की पत्नी ख़ास है। कीर्ति कुल्हारी तो महिला डिटेक्टिव की भूमिका कर रही हैं।  अदिति राव हैदरी की भूमिका परिणीति के किरदार की सौत की है।  कहानी के लिहाज़ से फिल्म में दो-तीन दूसरी अभिनेत्रियों को भी शामिल किया जाना है।  कौन होंगी यह अभिनेत्रियां, आगे आगे पता चलेगा।



पहली बार एक साथ
इस फिल्म से जुड़े दिलचस्प तथ्य यह है कि फिल्म से जुड़ी परिणीति चोपड़ा, अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हारी ने, कभी भी कोई फिल्म एक साथ नहीं की है।  अदिति तो पहली बार परिणीति से मिलेंगी।  दिलचस्प तथ्य यह भी है कि यह थ्रिलर फिल्म निर्देशक ऋभु की दूसरी फिल्म है।  उन्होंने भी, कभी इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ फिल्म नहीं की है।  इस लिहाज़ से, देखने की बात होगी कि पहली बार इकठ्ठा हो रहे इन एक्टरों और निर्देशक की केमिस्ट्री क्या रंग लाती है!



आगामी फ़िल्में ?
कीर्ति कुल्हारी की एक फिल्म मिशन मंगल १५ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है।  इसके बाद, वह रीमेक फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन चली जाएंगी।  परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी आज रिलीज़ हो रही है।  अर्जुन कपूर के साथ उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज़ की तारीख़ तय नहीं की गई है।  अदिति राव हैदरी के पास कोई भी हिंदी फिल्म नहीं है।

No comments:

Post a Comment