Thursday 8 August 2019

Shankar के साथ Shahrukh Khan ऑक्टोपस ?


दक्षिण से बह कर आने वाली हवाओं में सरसराहट है कि जीरो के बौने एक्टर शाहरुख़ खान, फिल्म निर्देशक  शंकर  की अगली फिल्म के ऑक्टोपस बनने जा रहे हैं।  वीएफएक्स की भारी खुराक वाली, शंकर की विज्ञान फंतासी फिल्म में, शाहरुख़ खान को पानी में रहने वाले एक असीम शक्ति वाले ऑक्टोपस के रूप में देख सकते हैं।

हृथिक रोशन से पहले
शंकर की हृथिक रोशन के साथ फिल्म करने की इच्छा थी।  इसलिए वह पहले इस फिल्म के लिए हृथिक रोशन के पास गए थे ।  हृथिक रोशन ने फराह खान की फिल्म सत्ते पे  सत्ता को तरजीह दी । हृथिक से पहले शंकर ने हॉलीवुड अभिनेता जैकी चैन और ली बिंगबिंग से बातचीत की थी।  वह विजय और विक्रम से भी बातचीत में थे। शाहरुख़ खान से भी शुरूआती बातचीत ही चल रही है।  लेकिन, फिल्म रा.वन में सुपरपावर रखने वाले मशीन मानव जी वन की भूमिका करने वाले शाहरुख़ खान के ऑक्टोपस बनने की सम्भावनाये ज़्यादा है।

शंकर के पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर
शंकर, हमेशा से ही बॉलीवुड के सितारों के साथ काम करने चाहते हैं।  उन्होंने अनिल कपूर और रानी मुख़र्जी को लेकर फिल्म नायक का निर्माण किया था।  वह फिल्म रोबोट के लिए भी पहले  शाहरुख़ खान को लेना चाहते थे। सीक्वल फिल्म २.० का  प्रस्ताव लेकर वह आमिर खान के पास गए थे। इन एक्टरों के इंकार के बाद, रजनीकांत इन दोनों फिल्मों में नायक बनाये गए।  अलबत्ता,  २.० में अक्षय कुमार ने पक्षी राज की अहम् भूमिका की थी ।

कुछ दूसरे चरित्र भी
अभी सवाल अनसुलझा है कि शंकर की फिल्म का ऑक्टोपस, २.० जैसा  निगेटिव शेड लिए होगा या रा.वन जैसा पॉजिटिव ?  वैसे इस फिल्म में लाइट हाउस कीपर और खजाने की खोज करने वाले  चरित्र भी है। संभव है कि इन चरित्रों के कारण यह ऑक्टोपस हीरो वाले काम करता नज़र आये।

No comments:

Post a Comment