Friday 2 August 2019

Katrina Kaif की बहन Isabelle का करियर डांवाडोल !



बॉलीवुड के गलियारों में खबरें गर्म हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जहाँ बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की पसंदीदा अभिनेत्री बनी हुई हैं, वही उनकी छोटी बहन इसाबेले कैफ (Isabelle Kaif) का करियर बनने से पहले ही डगमगाने लगा है।

इसाबेले की, स्टैनले डिकोस्टा के निर्देशन में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ डांस फिल्म टाइम टू डांस (Time To Dance) की शूटिंग लन्दन में हुई है। इसी दौरान, रेमो डिसूज़ा (Remo D'Souza) की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर ३डी (Street Dancer 3 D) की शूटिंग भी लन्दन में हुई है। हालाँकि, इन दोनों फिल्मों के निर्देशक अलग अलग है, लेकिन दोनों ही फिल्मों के निर्माता टी सीरीज ही है।

फिल्म के निर्माताओं को लगता है कि उनकी दोनों डांस फिल्मों में डांस की तुलना होगी। इस लिहाज़ से, उन्हें रेमो की फिल्म के सामने स्टैनले की फिल्म फीकी नज़र आ रही थी।  फिल्म टाइम टू डांस के गीतों को डांस में बहुत शानदार तरीके से नहीं पिरोया जा सका था।

अब निर्माता चाहते हैं कि इन्हें फिर से शूट किया जाए। ऐसे में, नवम्बर में रिलीज़ को तैयार टाइम टू डांस का टाइम टाल दिया गया है। अब यह फिल्म कब रिलीज़ होगी, पता नहीं।

कहीं यह फिल्म भी करण जौहर की रेसिंग फिल्म ड्राइव (Drive) के रास्ते पर तो नहीं जा रही !

No comments:

Post a Comment