Wednesday 1 April 2020

वेब सीरीज आर्या से Sushmita Sen की वापसी


भारत के लिए पहला मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन, २० साल बाद, दर्शकों की अदालत में मौजूद हैं। लेकिन, उनकी यह वापसी किसी फिल्म के ज़रिये नहीं होने जा रही। बल्कि सुष्मिता सेन को डिजिटल माध्यम में देखा जा सकेगा।

राम माधवानी की आर्या सुष्मिता सेन
२९ मार्च से डिज्नी हॉट स्टार नेटवर्क पर एक वेब सीरीज आर्या स्ट्रीम हो रही है। राजस्थान की पृष्ठभूमि पर इस सीरीज में सुष्मिता सेन की मुख्य भूमिका है। इस सीरीज का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं।राम  माधवानी ने सोनम कपूर की फिल्म नीरजा का निर्देशन किया था।  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी तथा दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीते थे।

२०१० में रिलीज़ नो प्रॉब्लम
१९९४ की मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को फिल्मों में अपेक्षित सफलता नहीं मिल सकी। हालाँकि, उन्होंने अपने १४ साल लम्बे फिल्म करियर में सिर्फ तुम, बीवी नंबर १, आँखें, वास्तु शास्त्र, मैं हूँ न और बेवफा जैसी हिट फ़िल्में दी। उनकी पिछली रिलीज़ फिल्म सितारों से भरी नो प्रॉब्लम थी, जो २०१० में प्रदर्शित हुई थी।

हैप्पी एनिवर्सरी भी
पिछले दस सालों से सुष्मिता सेन को निजी कारणों और सोशल मीडिया के कारण जाना गया। उनकी पिछले कुछ समय से वापसी की सुगबुगाहट थी। खबर है कि वह प्रह्लाद कक्कड़ की फिल्म हैप्पी एनिवर्सरी में भी अभिनय कर रही है।


No comments:

Post a Comment