Saturday, 2 June 2018

पीएस डिजाइन स्टूडियो और सिल्वर मोमेंटॉस के लॉन्च पर बैंगलोर में पहली बार रेम्प में उतरे 35 बॉलीवुड और टीवी कलाकार

पिछले दिनों पंकज सोनी, अरहम ज्वेल्स और अनिल चोपड़ा के नेतृत्व में फैशन शो का आयोजन किया गया। 

अरहम ज्वेल्स सिल्वर एक्सेसरीज़ के लिए एक ऑनलाइन स्टोर है।

फैशन शो में न केवल नए स्टोर के आभूषणों के संग्रह को दिखायाबल्कि २०१८ के लिए पंकज सोनी के डिजाइनिंग स्टूडियो का नया स्प्रिंग संग्रह को भी दिखाया।

भारत के मशहूर फैशन गुरु- प्रसाद बिडापा द्वारा फैशन शो कोरियोग्राफी की गयी। 

पार्टी के बाद सेलिब्रिटी डीजे शीज़वुड ने आफ्टर पार्टी के लिए डी जे बजाया।


"सिल्वर मोमेंटज़" का लॉन्च बॉलीवुड और टेलीविज़न सितारों और कुछ शीर्ष मॉडल द्वारा दिखाए गए एक भव्य फैशन शो के साथ हुआ था।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर और सोनू सूद ने शो स्टॉपर्स के रूप में  रैंप पर चार चाँद लड़ा दिए।

  

अनिरुद्ध दवे, अजय चौधरी, मृणाल जैन, एस श्रीसंत, एलन कपूर, मनीत जौरा, अज़ीज़ जी, अर्जुन अनीजा, सारा खान, हिमांशु सोनी, आमिर अली, पुनीश शर्मा, रश्मी देसाई, अर्शी खान, राखी सावंत, चंदानी भगवानानी, चेष्ठा भगत, अनस राशिद, श्रीजिता दे, बंदगी करला, गरिमा जैन, निशा पारेख, कंगाना शर्मा, रिद्धिमा तिवारी, नवीन बोले, प्रियंका कांत, पोणम चोपड़ा, मिस्टी मुखर्जी इत्यादि ने रेम्प वाक किया। 


महादेव जंकार (महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री), गौतम शाह (अहमदाबाद महापौर), नितिन मिश्रा, मिहिर पांड्य, सुनील राव, कार्तिक पूजा, पूजा गांधी और कई और राजनेता, ऑरेट्स ने लांच में अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई।


पंकज सोनी कहते हैं, "सिल्वर मोमेंट्स एक ऐसा वेंचर है जो मैं बहुत लंबे समय से करना चाह रहा था। हम अरहम ज्वेल्स के श्री अनिल चोपड़ा के साथ सहयोग करने के लिए खुश और सम्मानित हूँ। सिल्वर मोमेंटज़ उन सभी लोगों के लिए है जो अपने चांदी के सामान से प्यार करते हैं मैं इसको केवल महिलाओं तक ही सीमित नहीं करना चाहता था, बहुत से लोग हैं जो रजत पहनना पसंद करते हैं। इसलिए सिल्वर मोमेंटज़ उन सभी पुरुषों और महिलाओं को समर्पित है जो अपने लिए चांदी की खरीदी करना चाहते है।"

बेंगलुरू के शीर्ष युवा डिजाइनरों में से एक पंकज सोनी, जिन्हे सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर के रूप में भी सम्मानित किया गया, पूरी तरह से नए उद्यम में तीन साल के कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के बाद - पीएस- डिजाइनिंग स्टूडियो, जो आयुषमान खुराना, प्रियंका शर्मा, विकास गुप्ता, अमर अली, टोनी काकर, अभिनेता युवराज सिंह, इरफान जैसे कलाकारों के साथ उनके सराहनीय काम के लिए जाने जाते हैं।


इसके परिणामस्वरूप एक ऑनलाइन स्टोर, सिल्वर मोमेंटज़, जो कि "ऑल सिल्वर एक्सेसरीज" स्टोर है, जो ब्रोसेस, कफलिंक्स, नेकलेस, कान के रिंग और बहुत कुछ के साथ अपने ग्राहकों को पुरुषों और महिलाओं दोनों प्रदान करेगा।


निगेटिव किरदार में राजी एक्टर अमृता खानविलकर - पढ़ने के लिए  क्लिक करें