Wednesday 18 July 2018

पुलकित सम्राट​ का नया हेयर स्टाइल

पुलकित सम्राट 
फुकरे, सनम रे और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों के मशहूर एक्टर पुलकित सम्राट अब अपने ​अगले प्रोजेक्ट के कोरियोग्राफर बनेंगे और साथ ही कैनेडियन रैपर तंदीप नागि के साथ ​भी काम करेंगे !

​नेक्स्ट जेन सिनेमा के सबसे हॉट पॉस्टर बॉय कहे जाने वाले पुलकित सम्राट एक नया वीडियो लेकर आ रहे हैं। ​इस वीडियो के लिए पुलकित  एक नए शॉर्ट हेयर लुक में नज़र आएँगे! इस वीडियो के लिए पुलकित इंटरनेशनल टीम ऑफ़ डांसर्स के साथ भी जुड़ेंगे!

पुलकित का कहते है, "मैंने अपने बालों को ​कटवा दिया है, और उसके कुछ हिस्सों को रंग भी दिया है!"

पुलकित अपने इस गाने के वीडियो शूट के लिए ​टोरांटो जाने वाले है!

वह ​​टोरांटो जाने से पहले पुलकित अपनी डिक्शन और उच्चारण सही करने की तयारी में ​जुटे है !

दिलचस्प बात यह है कि पुलकित पहली बार ​किसी नंबर ​के स्टेप्स सेट करने के साथ साथ उसे ​रॅप भी करेंगे!


पुलकित आगे कहते है, "क्योंकि यह एक पॉप ​सॉन्ग है,  इसलिए हम इसमें हिप हॉप ​की स्टेप्स सहित फुटवर्क भी शामिल करेंगे! मैं हर दिन चार घंटे का प्रशिक्षण ले रहा हूं। मुझे डांस करना अच्छा लगता है। इसे मैंने कसरत के रूप में अपनाया है ! नियमित रूप से जिम जाने के अलावा, मैं शारीरिक रूप से खुद को प्रशिक्षित करने के लिए नृत्य का उपयोग कर रहा हूं!"


किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment