Sunday 4 August 2019

बहुत व्यस्त हैं Gen X Star !


कार्तिक आर्यन, युवा पीढ़ी के पसंदीदा अभिनेता हैं। उनकी रिलीज़ ज़्यादातर फ़िल्में हिट हुई है। हालिया हिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और लुका छुपी ने कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता ने ख़ासा इजाफा किया है। इसी का नतीजा है कि वह बड़ी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। वह भूल भुलैया २, पति पत्नी और वह, आज कल और दोस्ताना २ में अभिनय कर रहे हैं।

भूल भुलैया २ में कार्तिक आर्यन की नायिका के लिए युवा अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। जाह्नवी कपूर या सारा अली खान में से किसी को चुना जा सकता है। यह दोनों युवा अभिनेत्रियाँ, आजकल काफी व्यस्त हैं।

जाह्नवी कपूर, रूही अफज़ा, तख़्त, दोस्ताना २ और गुंजन सक्सेना बायोपिक कारगिल गर्ल कर रही है।

सारा अली खान के पास आज कल के अलावा कुली नंबर १, वरुण धवन के साथ हैं।

अली अब्बास ज़फर ने, बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म काली-पीली के लिए ईशान खट्टर के साथ अनन्या पाण्डेय को ले लिया है।

ईशान खट्टर एक बार फिर करण जौहर के बैनर के लिए अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं।

करण जौहर द्वारा एक फिल्म अनन्या पाण्डेय के साथ बनाने की भी खबर है।

कबीर सिंह के बाद, किअरा अडवाणी कुछ ज्यादा व्यस्त हो चली हैं। वह अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में दिलजीत दोसांझ की जोड़ीदार हैं। वह अक्षय कुमार के साथ ही लक्ष्मी बॉम्ब, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बायोपिक शेरशाह और इन्दू की जवानी कर रही हैं।

अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा कर चुकी भूमि पेडनेकर इस समय पांच फिल्मों में व्यस्त हैं। उनकी आगामी फिल्मों में डॉली किटी और वह चमकते सितारे, सांड की आँख, भूत पार्ट १ द हॉन्टेड शिप, बाला तथा पति पत्नी और वह हैं।

विक्की कौशल दो फिल्मों भूत पार्ट १ द हॉन्टेड शिप, तख़्त और सरदार उधम सिंह में व्यस्त हैं। 

सबसे ज्यादा व्यस्त हैं आयुष्मान खुराना, जो इस समय बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ड्रीम गर्ल और गुलाबो सिताबो में अभिनय कर रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment